सलमान ने पड़ोसन को ठहराया खुद के कुंवारे रहने का जिम्मेदार

Salman blamed neighbor for his single status
सलमान ने पड़ोसन को ठहराया खुद के कुंवारे रहने का जिम्मेदार
सलमान ने पड़ोसन को ठहराया खुद के कुंवारे रहने का जिम्मेदार

डिजिटल डेस्क,मुंबई। Bigg Boss एक ऐसा रियलिटी शो है जिसका सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार होता है और हो भी क्यों ना रियलिटी का जितना तड़का इसमें लगता हैं, वो किसी और शो में नहीं मिलता। Bigg Boss का11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला हैं। इसके होस्ट हर बार की तरह दबंग खान यानी सलमनाान ही होंगे। शो के 11वें सीजन का पहला प्रोमो रीलीज हो चुका है और रीलीज होते ही प्रोमो ने सुर्खियां बटोरना भी शुरू कर दिया है। 

दरअल प्रोमो में सलमान शादी न करने वजह पड़ोसन को बता  रहे हैं। ये प्रोमो काफी मजेदार हैं और सलमान इसमें काफी नटखट नजर आ रहे है।
जैसे हर बार Bigg Boss के घर को अलग-अलग थीम से बनाया जाता हैं और कंटेस्टेंट को भी ठीक उसी तरह रहना होता है। वैसे ही प्रोमो को देख कर लग रहा है कि इस बार सभी कंटेस्टेंट पड़ोसियों की तरह रहने वाले हैं।

सीजन 9 त‍क सिर्फ सेलीब्रिटीज के लिए ही अपने दरवाजे खोलने वाले बिग बॉस ने पिछले सीजन में पहली बार "इंडिया वालों" के लिए भी घर के दरवाजे खोल दिए थे और इस शो का 10 वां सीजन भी एक "इंडिया वाले" यानी मनवीर गुर्जर ने ही जीता था। खबरें हैं कि इस बार हिस्‍सा लेने वाले आम लोगों को शो का हिस्‍सा बनने के लिए पैसे नहीं दिए जाएंगे। मीडिया में आई खबरों के अनुसार आम लोग, जो इस शो में हिस्सा लेंगे उन्हें अब पैसा नहीं दिए जाएंगे यानी वो फ्री में इस शो का हिस्‍सा बनेंगे। "बिग बॉस" के घर में होने वाले टास्‍क के दौरान वो कैसा परफॉर्म करते हैं और कितनी अच्‍छी टीआरपी लाते हैं। इस आधार पर आम लोगों को स्पेशल बोनस के रूप में पैसे कमाने होंगे। 
 

Created On :   19 Aug 2017 6:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story