दैनिक भास्कर हिंदी: 10 साल बाद बॉबी देओल का सूखा खत्म, सलमान के साथ आ रही है 'ये' बड़ी फिल्म

October 15th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'सोल्जर' के नाम से फेमस बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल बड़े पर्दे पर फिर अपने पुराने रंग में नजर आने वाले हैं। लगभग 10 साल बाद बॉबी ने किसी बड़े बैनर और बड़े बजट की फिल्म ‌'रेस 3' के लिए साइन किया है। इस बात में कमाल की बात ये है कि ये फिल्म खुद सलमान खान ने उन्हें ऑफर की है। 'रेस' सीरीज की तीसरी फिल्म में बॉबी को रोल मिलने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है इसके लिए उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर को रीट्वीट किया है।

ये सितारे भी होगें साथ

इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'रेस 3' डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 15 जून 2018 में रिलीज होगी। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम की भी चर्चा थी, लेकिन बॉबी को फाइनल किया गया। इससे पहले फिल्म के दो पार्ट पहला 2008 में और दूसरा  2013 में रिलीज हुआ था। फिल्‍म 'रेस 3' के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी बॉबी के साथ फिल्‍म 'सोल्जर' और 'नकाब' में भी साथ काम कर चुके हैं।

bobby deol with salman khan के लिए चित्र परिणाम

10 सालों से बड़े पर्दे से दूर थे बॉबी

पिछले 10 सालों से एक अच्छी फिल्म और बड़ी हिट के लिए तरस रहे बॉबी देओल इस फिल्म को पाकर बहुत खुश नजर आ रहे हैं। एक्शन और थ्रिलर से भरी फिल्म 'रेस 3' के लिए बॉबी देओल को साइन कर लिया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर और टिप्स कंपनी के कर्ता-धर्ता रमेश तौरानी ने फिल्म को लेकर ट्वीट किया है। रमेश ने अपने ट्वीट में बॉबी के फिल्म में शामिल होने पर उनका वेलकम किया है। इस फिल्म का बजट 300 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

 

 

रमेश तौरानी के ट्विट के बाद बॉबी देओल ने भी रीट्वीट कर कहा है कि 'फिल्म 'रेस 3' का हिस्सा बनने पर मुझे बेहद खुशी है।' बता दें कि बॉबी देओल हाल ही में एक्टर और डेब्यू डायरेक्टर श्रेयास तलपड़े की फिल्म 'पोस्टर बाॅयज' में नजर आए थे। फिल्म में बॉबी के साथ उनके बड़े भाई सनी देओल भी अहम किरदार में थे। हालांकि यह फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई है।

bobby deol with salman khan race 3 के लिए चित्र परिणाम

बॉबी ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म 'बरसात' से की थी। फिल्म में ट्विंकल खन्ना उनके अपोजिट थीं। बता दें कि बॉबी का बॉलीवुड करियर लगभग समाप्त होने की कगार पर है। अगर रेस 3 में दर्शकों को इस 'सोल्जर' का काम पसंद आया तो उनके लिए बॉलीवुड में फिर से एक बार आगे दरवाजे खुल सकते हैं।