किसी का भाई किसी की जान के नैयो लगदा के लिए साथ आए सलमान खान और हिमेश रेशमिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड किसी का भाई किसी की जान के नैयो लगदा के लिए साथ आए सलमान खान और हिमेश रेशमिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान के नैयो लगदा के लिए हाथ मिलाया है। रेशमिया इससे पहले सलमान के लिए तेरी मेरी, तेरे नाम टाइटल गीत, तू ही तू हर जगह जैसे ब्लॉकबस्टर गाने बना चुके हैं। वह नैयो लगदा के कंपोजर हैं, जिसके बोल शब्बीर अहमद और कमाल खान ने लिखे है। वहीं पलक मुच्छल ने गाने को अपनी आवाज दी है।

किसी का भाई किसी की जान के निमार्ताओं ने फिल्म के पहले गाने में से एक का टीजर रिलीज कर दिया है। गाना नैयो लगदा एक लव एंथम है, जिसकी शूटिंग लद्दाख में की गई। टीजर के अनुसार, गाने में बहुत सारी धुनें हैं और यह इस वैलेंटाइन्स सेलिब्रेशन्स के लिए एक परफेक्ट सॉन्ग है।

गाने में सलमान और पूजा हेगड़े हैं, और दोनों के बीच की केमिस्ट्री बेहद शानदार नजर आ रही है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। फिल्म ईद 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में जी स्टूडियोज पर रिलीज होगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Feb 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story