दैनिक भास्कर हिंदी: रेस-3 का ट्रेलर रिलीज, देखिए सलमान का एक्शन धमाका

May 16th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे इंतजार के बाद सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म रेस- 3 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में जबदरस्त एक्शन के साथ बिंदास डायलॉग्स का भी तड़का लगाया गया है। फिल्म मल्टीस्टारर है इसलिए सभी एक्टर्स को ट्रेलर में वेटेज दिया गया है। ट्रेलर मुंबई में जारी किया गया है। इस दौरान जहां सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ मौजूद थे। फिल्म में जबरदस्त एक्शन और सस्‍पेंस नजर आ रहा है।

 

 

इस फिल्म में सलमान वो सब कुछ लेकर आये हैं जो उनके फैन्स चाहते हैं। सलमान खान इस रेस के सिकंदर के अवतार में नजर आ रहे हैं। करीब तीन मिनट के ट्रेलर में सभी किरदार दमदार एक्शन और बोल्ड लुक में दिख रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जिसमें वो कहते हैं 'ये रेस जिंदगी की रेस है किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी'। इसके बाद सलमान कहते नजर आते हैं कि 'परिवार के लिए किसी की जान भी लेनी पड़ेगी तो पीछे नहीं हटेंगे।'

 

 

वहीं सलमान के बाद अनिल कपूर का डायलॉग आता है। जिसमें अनिल कपूर कहते हैं 'गुस्से में लिया गया फैसला हमेशा नुकसान पहुंचाता है, इसलिए मैंने पहले फैसला लिया और अब गुस्सा हो रहा हूं'। इस फिल्म में स्टार्स की कैमेस्ट्री के साथ-साथ ऐक्शन भी जबरदस्त है। सलमान ने इसमें कई मुश्किल स्टंट्स किए हैं।

 

 

एक्ट्रेसेस को भी फिल्म में अच्छा स्क्रीन स्पेस दिया गया है। फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस और डेजी शाह मुख्य भूमिका में हैं। दोनों ही अभिनेत्रियां जबरदस्त एक्शन और डायलॉग बाजी करती दिख रही हैं। ट्रेलर में जैकलीन, सलमान से कहती नजर आ रही है, 'तुम्हारा भरोसा कैसे तोड़ सकती हूं, वैसे भी मैं वादे और इरादे की बहुत पक्की हूं। वहीं डेजी शाह भी जबरदस्त एक्शन के साथ कहती हैं हमारे बिजनेस पर कोई नजर डाले ये हमें बिल्कुल बर्दाश्त नहीं।

 

 

इस फिल्म से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे बॉबी देओल भी फिट नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल ट्रेलर में कहते हैं 'बिजनेस में जितने दुश्मन कम हों उतना ही बिजनेस बढ़ता है'।

 

 

रेस- 3 को 3D में भी रिलीज किया जाएगा, जो कि देश की पहली 360 डिग्री विजुवल एक्सपीरियंस वाली फिल्म बताई जा रही है। रेस सीरीज को इससे पहले अब्बास मस्तान ने शुरू किया था। इन्होंने ही सिरीज के पहले दो भाग बनाये थे।

 

 

2008 में पहली रेस आई थी l फिल्म के पहले भाग में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बसु और कटरीना कैफ नजर आए थे l दूसरी रेस 2013 में आई थी, जिसमें सैफ़ ने अपनी जगह बनाये रखी लेकिन उनके साथ जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और जैकलिन फर्नांडिस ने जगह बनाई थी।

 

 

रेस- 3 में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन , बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे स्टार भी नजर आएंगे। रेमो डिसूज़ा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया है। फिल्म 15 जून को रिलीज होगी।