दैनिक भास्कर हिंदी: Tiger vs Wolves: टाइगर जिंदा है एक्शन प्रोमो रिलीज, देखिए जोरदार फाइट

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान के फैंस को कैटरीना कैफ के साथ आ रही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का बेसब्री से इंतजार है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है वैसे-वैसे फिल्म के एक एक सीन दर्शकों में दिलचस्पी पैदा कर रहे हैं। सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' इसी महीने क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म से जुड़ा एक फोटो सामने आया है। जिसमें टाइगर सलमान खान एक वुल्फ से लड़ते नजर आ रहे हैं। इस प्रोमो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है, ''भेड़िए अनेक होते हैं लेकिन टाइगर सिर्फ एक...आ रहा हूं मैं.''

यशराज फिल्म्स के ट्विटर पेज ने इस फोटो को शेयर किया है। भाईजान इस फोटो में कुल्हाड़ी लेकर खड़े हैं और भेड़िया उनकी ओर जंप कर रहा है। इसके आगे का सीन तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा। बता दें कि यह सीन ऑस्ट्रिया में हड्डियां जमा देने वाली ठंड में शूट किया गया है। अली ने काफी समय पहले इस लोकेशन का एक वीडियो भी शेयर किया था।

हॉलीवुड के हैं एक्शन डायरेक्टर इस फिल्‍म में हॉलीवुड के टॉम स्ट्रूथर्स एक्‍शन का ओवरडोज लेकर आए हैं। उनके निर्देशन में ही फिल्म के सभी एक्शन सीन और स्टंट फिल्माए गए हैं। टॉम ‘बैटमैन सीरीज’ की फिल्‍मों में एक्‍शन डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्‍म में कटरीना कैफ भी एक्‍शन करती नजर आ रही हैं। सलमान और कटरीना दोनों से उन्होंने ही धांसू वाले स्टंट करवाए हैं।

इस फिल्म में एक और सीन का खुलासा करते हुए बताया गया कि सलमान को घोड़े पर बैठकर आना था और कटरीना को कार में ये एक्शन सीन शूट करने था। कैटरीना ने इस घटना का खुलासा करते हुए बताया क‍ि इस सीन की परफेक्‍ट ट्रेनिंग के बावजूद शूटिंग के दौरान उनकी कार दीवार से भिड़ गई। बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी पांच साल बाद लौट रही है, 'टाइगर जिंदा है' सलमान खान की 2012 की फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है।