comScore

इन दो फिल्मों के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सलमान, सबसे मंहगे बिके रेस 3 के राइट्स

June 13th, 2018 01:00 IST
इन दो फिल्मों के सीक्वल में नहीं दिखेंगे सलमान, सबसे मंहगे बिके रेस 3 के राइट्स

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही यह फिल्म खबरों में बनी हुई है। 'रेस 3' ने रिलीज से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। सलमान की फिल्म बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई जिसके सेटेलाइट राइट्स से सबसे ज्यादा कीमत पर बिके हैं। 

फिल्म की लागत 130 करोड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'रेस 3' के सैटेलाइट राइट्स तकरीबन 130 करोड़ रुपए में बेचे गए हैं। बॉलीवुड फिल्मों के लिहाज से यह अब तक सबसे ज्यादा कीमत है। इस राइट्स के लिए एक बडे़ नेटवर्क ने सलमान से हाथ मिला लिया है। इसी के साथ ही फिल्म ने अपनी लागत का खर्चा निकाल लिया है। 'रेस 3' के निर्माण में लगभग 130 करोड़ में हुआ है।   


'रेस 3' की रिलीज को लेकर सलमान के फैंस और दर्शकों में खासा उत्साह है। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिस, डेजी शाह और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में हैं। रेस फ्रेंचाइजी की इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है।

इन फिल्मों में फिर से आने से किया इंकार

वहीं सलमान खान ने रेस 3 के प्रमोशन के दौरान कई ऐसी बातें बताई हैं जो आप पहले नहीं जानते हैं। बता दें कि वह अक्सर ही अपनी फिल्मों की स्क्रिप्ट अपने हिसाब से बदलवाते रहते हैं। सलमान से जब ये पूछा गया कि उन्हें जो फिल्में उन्हें ऑफर हो रही रही हैं, क्या वो एक्टर के तौर पर उनसे संतुष्ठ हैं तो उन्होंने बहुत ही दिलचस्प जवाब दिया। सलमान ने कहा, ''मैं सिर्फ वही फिल्में करता हूं जो मुझे तुरंत अच्छी लगती हैं। अगर मैं नैरेशन के बाद कहता हूं कि 'कल बताउंगा' तो इसका मतलब यही है कि ऐसा कभी नहीं होने वाला है।  

सलमान खान ने 'रेस 3' की स्क्रिप्ट में भी कुछ बदलाव कराने के बाद इसे साइन किया। सलमान खान इस फिल्म के लिए तब माने जब उनकी ये शर्त मान ली गई कि कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। वहीं दूसरी ओर खबर यह भी है कि सलमान खान फिल्म 'वांटेड' और 'नो एंट्री' के सीक्वल में नजर नहीं आएंगे। सलमान खान ने बताया कि वो 'रेस 3' के बाद 'भारत', 'दबंग 3', 'शेर खान', 'किक 2' और रेमो डिसूजा की एक डांस फिल्म में नज़र आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि संजय लीला भंसाली की एक फिल्म है जो मुझे वो नैरेट करने वाले हैं। 

कमेंट करें
IpPEx