सलमान खान ने फैंस को दिया दिवाली का तोहफा, अनाउंस की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट 

Salman Khan gave a Diwali gift to the fans, the release date of the announced film Tiger 3
सलमान खान ने फैंस को दिया दिवाली का तोहफा, अनाउंस की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट 
‘टाइगर 3’ सलमान खान ने फैंस को दिया दिवाली का तोहफा, अनाउंस की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज डेट 

डिजिटल डेस्क मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस को दिवाली का बड़ा तोहफा दिया है। जहां सलमान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3  को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट की है। जो कि उनके फैंस के लिए दिवाली के तोहफे से कम नहीं है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिए हैं। सलमान खान ने कुछ देर पहले ही फिल्म रिलीज से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर इसकी जानकारी दी है।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म
सलमान खान ने कुछ समय पहले ही फिल्म की घोषणा की थी। तभी से फैंस जानना चाहते थे कि फिल्म कब रिलीज होगी। अब सलमान खान ने दिवाली से पहले फिल्म को लेकर एक बड़ी घोषणा की है। सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘टाइगर 3’ का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें एक्टर की एक आंख दिखाई दे रही है, साथ ही उन्होंने अपना चेहरा भी कवर किया हुआ है। इस पोस्टर के साथ ही सलमान ने नई रिलीज डेट का भी ऐलान किया है।  पोस्ट शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, ‘टाइगर 3’ की नई तारीख…दिवाली 2023 है! ‘टाइगर 3’ को #YRF50 के साथ केवल अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर सेलिब्रेट करें। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। 

 

रिलीज डेट में हुआ बदलाव 
इससे पहले फिल्म 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होने वाली थी। अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर दिए हैं। बता दें कि, ‘टाइगर 3’, ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी का तीसार पार्ट है। इससे पहले ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी और अच्छी खासी कमाई की थी। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी लीड रोल में नजरआएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी की एंट्री को लेकर भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहें हैं। 

Created On :   15 Oct 2022 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story