टाइगर 3: खतरनाक एक्शन स्टंट करते नजर आएंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ, ऑस्ट्रिया में कर रहे फिल्म की शूटिंग

September 20th, 2021

हाईलाइट

  • सलमान खान, कैटरीना कैफ ने ऑस्ट्रिया में टाइगर 3 के एक्शन ²श्यों की शूटिंग की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सितारे सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय ऑस्ट्रिया में हैं और अपनी आने वाली स्पाई थ्रिलर टाइगर 3 के लिए एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे हैं। सलमान और कैटरीना अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट और अंत में वियना में कुछ खतरनाक असाधारण एक्शन स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

ऑस्ट्रिया से एक सूत्र ने कहा कि टाइगर 3 ऑस्ट्रिया को पहले की तरह पेश करेगी और यशराज फिल्म्स यह सुनिश्चित कर रहा है कि वे देश को सबसे शानदार तरीके से पेश करें। सलमान और कैटरीना कुछ ऐसी जगहों की शूटिंग करेंगे, जो देश में पहले कभी नहीं देखी गई हैं। वे वर्तमान में अपर ऑस्ट्रिया, साल्जकममेरगुट, डैचस्टीन साल्जकममेरगुट जैसे क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं, जहां वे फिल्म के लिए कुछ गहन एक्शन ²श्यों को फिल्मा रहे हैं।

सूत्र ने साझा किया कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा के पास टाइगर 3 के लिए एक भव्य दृष्टि है और ऑस्ट्रिया फिल्म में टाइगर और जोया की यात्रा और मिशन के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है। सूत्र ने आगे कहा कि देश फिल्म के कथानक और पटकथा के लिए महत्वपूर्ण है और मनीष ऑस्ट्रिया में फिल्म के कुछ सबसे शानदार ²श्यों की शूटिंग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

दोनों सितारे इससे पहले तुर्की में शूटिंग कर रहे थे। सलमान और कैटरीना को तुर्की के संस्कृति और पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्साॅय से मिलने का भी मौका मिला। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त को कोविड -19 के वैश्विक प्रकोप के कारण रोक दिया गया था। कबीर खान द्वारा निर्देशित पहली फिल्म एक था टाइगर 2012 में रिलीज हुई थी। दूसरी टाइगर जि़ंदा है 2017 में रिलीज हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था।

(आईएएनएस)