दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान को बेटा मानते हैं धर्मेंद्र, भाईजान ने दिया शानदार तोहफा

December 30th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र इस फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को अपना बेटा मानते हैं। यह बात हम नहीं बल्कि धरम पाजी खुद कई बार कह चुके हैं। वहीं भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान ने भी साल 2017 की अंतिम विदाई धर्मेंद्र जी के आशीर्वाद से ही की है। सलमान अचानक से शुक्रवार को धर्मेंद्र से मिलने उनके फॉर्महाउस पर पहुंच गए। सलमान का यह अचानक विजिट धर्मेंद्र के लिए किसी तोहफे से कम नहीं था। सलमान की इस विजिट से धर्मेंद्र काफी खुश हुए हैं।

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर करते हुए फोटो शेयर की। धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर अपनी और सलमान की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' हमारे फॉर्महाउस पर आपकी सरप्राइज़ विजिट से बेहद खुश हूं। आप मेरे लिए हमेशा बेटे जैसे रहोगे।' धर्मेंद्र के बाद इस फोटो को बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। गौरतलब है कि धर्मेंद्र ने इससे पहले सलमान के साथ फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में काम किया था।

 

 

गौरतलब है कि टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म रेस 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल का भी अहम किरदार है। बॉबी देओल का ये कमबैक सलमान की एक्शन फिल्म से हो रहा है। इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडिज और डेजी शाह जैसे सितारे नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। इससे साफ है कि भाईजान देओल फैमिली के इस सितारे के इंडस्ट्री में रिलॉन्च को हिट करने में पूरी मदद कर रहे हैं। अब देखना ये है कि सलमान के साथ बॉबी देओल की केमिस्ट्री 90 के दशक में उनके स्टारडम की झलक लौटाने में मददगार साबित होती है या नहीं?