आयुष्मान खुराना उर्फ पूजा से रोमांटिक बात कर रहे सलमान खान

Salman Khan talking romantically with Ayushmann Khurrana aka Pooja
आयुष्मान खुराना उर्फ पूजा से रोमांटिक बात कर रहे सलमान खान
ड्रीम गर्ल 2 का नया प्रमोशनल वीडियो आयुष्मान खुराना उर्फ पूजा से रोमांटिक बात कर रहे सलमान खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपकमिंग आयुष्मान खुराना-स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का नया प्रमोशनल वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में, आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बीच बात होती नजर आ रही है। हालांकि, सलमान की सिर्फ आवाज सुनाई दे रही है, वह दिखाई नहीं दे रहे हैं।

भाईजान और पूजा के बीच रोमांटिक बातचीत हो रही है। फोन पर भाईजान पूजा के चेहरे की झलक दिखाने को कहते हैं। जैसे ही पूजा भाईजान के साथ वीडियो कॉल पर आती है, कमरे की लाइट चली जाती है। फैंस भाईजान और पूजा का चेहरा देखने से चूक जाते हैं। यह तीसरा प्रमोशनल वीडियो है, पिछले वीडियो में पठान और रॉकस्टार थे। फिल्म, जो खुराना की 2019 की हिट ड्रीम गर्ल का सीक्वल है, में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2 राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है, और 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 April 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story