बिग बॉस 13: सलमान ने निर्माताओं से कहा- तलाशे कोई दूसरा मेजबान

Salman Khan Told The Bigg Boss Makers Find Another Host
बिग बॉस 13: सलमान ने निर्माताओं से कहा- तलाशे कोई दूसरा मेजबान
बिग बॉस 13: सलमान ने निर्माताओं से कहा- तलाशे कोई दूसरा मेजबान

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। रिएलिटी शो बिग बॉस के चल रहे इस सीजन में पहले ही दिन से दर्शकों को घर में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। इसमें गलत लहजे के इस्तेमाल से लेकर प्रतिभागियों के बीच झगड़े और मारपीट तक शामिल हैं। दिन-प्रतिदिन स्थिति और भी बिगड़ती जा रही है। प्रतिभागियों के बीच रिश्ते में खटास बढ़ती जा रही है। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई पर इन दिनों लोगों की नजरें टिकी हुई हैं, क्योंकि इनके बीच झगड़े का रूप विकृत होता ही जा रहा है।

शो के आने वाले एपिसोड्स में दर्शक रश्मि को सिद्धार्थ पर चाय फेंकते हुए देख सकेंगे। इसके बाद जब सिद्धार्थ भी कुछ ऐसा ही करते हैं तो हालात बिगड़ जाते हैं, क्योंकि रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान इस झगड़े में दोनों के बीच में आ जाते हैं। सिद्धार्थ इस दौरान अपना आपा खो देते हैं और अरहान का शर्ट फाड़ देते हैं।

घर में एक साथ रह रहे प्रतिभागियों के बीच आपस में इस तरह का बर्ताव शो के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान को कुछ रास नहीं आया। वी​केंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान को इन्हें फटकार लगाते हुए देखा जाएगा। उन्होंने शो के निर्माताओं को बताया है कि अगर वे पांच हफ्ते तक शो को खींचना चाहते हैं तो वे कोई नया होस्ट ढूंढ़ लें।

सलमान ने प्रोमो वीडियो में कहा कि मैं इन सब बकवास चीजों के लिए तैयार नहीं हूं। बिग बॉस 13 का प्रसारण कलर्स टीवी चैनल पर होता है।

Created On :   22 Dec 2019 1:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story