दैनिक भास्कर हिंदी: 'रेस 3' में सलमान खान नजर आएंगे नेगिटिव किरदार में

September 20th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान को अभी तक आपने रोमांस, कॉमेडी एक्शन बतौर हीरो काम करते देखा होगा। लेकिन अब सलमान रेस 3 में पहली बार विलेन के रूप में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। अभी तक इस बात की अटकलें लगायी जा रही थी लेकिन रेस 3 के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। बतादें की फिल्म 'रेस' के पिछले दोनों पार्ट में यह भूमिक सैफ अली खान ने निभाई थी।
 
सलमान नहीं निभाना चाहते थे ये रोल
सलमान खान इस तरह का रोल नहीं निभाना चाहते थे लेकिन रेस 3 का किरदार उन्हें निगेटिव होने के बावजूद कूल लगा और वो इसे मना नहीं कर पाए। बतादें की सलमान खान ने आजतक ऐसा कोई रोल नहीं किया है। वहीं पिछले दोनों पार्ट के हिस्सा रहे सैफ अली खान के मुताबिक़ रमेश तौरानी इस फिल्म में कुछ नया करना चाहते थे जिसके लिए नई स्टार कास्ट की जरूरत थी और ऐसे रोल करने के लिए सलमान से बेहतर कौन हो सकता है। उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी।
 
देश में हीरो का मतलब हीरो
रेस 3 में  विलेन का रोल करने जा रहे सलमान खान का कहना है कि वो हिंदी फिल्मों के हीरो हैं और इस देश में हीरो का मतलब हीरो है। अंत में वो जीतता है, चाहे किसी के लिए भी लड़ रहा हो और वो वही करते हैं अपने फैन्स के लिए। इस फिल्म के लिए सलमान काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह फिल्म पूरी तरह कमर्शन जॉनर की फिल्म है जो सलमान के फैन्स को बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी।
 
कैटरीना और जैकलीन की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेस 3 के लिए सलमान खान ने खुद ही कैटरीना कैफ की जगह जैकलीन फर्नांडीज़ का नाम सुझाया था। फिलहाल रेस 3 में जिन दो हीरोइनों की ज़रूरत थी वो जैकलीन फर्नांडीज़ और कैटरीना कैफ हैं । दिलचस्प बात ये है कि कैटरीना रेस का हिस्सा रह चुकीं हैं तो वहीं जैकलीन फर्नांडीज़ रेस 2 में नज़र आई थीं।