दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान की फिल्म 'Notebook'का ट्रेलर कल किया जाएगा रिलीज

February 21st, 2019

डिजिटल डेस्क, मुबंई। बॉलीवुड के गॉड फादर कहे जाने वाले दंबग खान यानी सलमान खान अब तक कई लोगों को बॉलीवुड में लॉन्च कर चुके हैं। एक बार फिर सलमान अपनी अगली फिल्म 'नोटबुक' में नए चेहरों को लेकर आ रहे हैं, जिनका नाम है, प्रनूतन जोशी बहल (मोहनीश बहल की बेटी) और जहीर इकबाल। कल यानी 22 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च होने को जा रहा है।


फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी गई है। सलमान ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह #Notebook इन प्यारे बच्चों के बिना अधूरी है। इनसे मिलने के लिए तैयार रहें। ट्रेलर कल रिलीज हो रहा है।' सलमान खान फिल्म्स के ट्वविटर हैंडल से भी यह पोस्टर ट्वीट कर ट्रेलर की जानकारी दी गई है। 


इससे पहले भी फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का पोस्टर जारी किया था। जिसमें प्रनूतन और जहीर नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'बिना मिले प्यार कभी हो सकता है?'

हाल ही में पुलवामा आतंकी हमले के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को हटा दिया है। सलमान खान ने इससे पहले पुलवामा में शहीद हुए जवानों को आर्थिक सहायता दी है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है।