सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला का निधन

Salman Khans nephew Abdullah dies
सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला का निधन
सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला का निधन
हाईलाइट
  • सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला का निधन

मुंबई, 31 मार्च (आईएएनएस)। सलमान खान के भतीजे अब्दुल्ला खान का सोमवार को निधन हो गया। 38 वर्षीय अब्दुल्ला हृदय संबंधी बीमारी के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थे।

सलमान ने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर किया। उन्होंने अपने भतीजे की एक श्वेत-श्याम तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, तुम्हें हमेशा प्यार करूंगा।

सलमान के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने लिखा, यकीन नहीं होता कि वह (अब्दुल्ला) अब नहीं रहे। बहुत जल्दी दुनिया से चल बसे। पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।

वहीं, गायक कमाल खान ने लिखा, तुम्हें हमेशा याद और प्यार किया जाएगा।

रिपोटरें के अनुसार, अब्दुल्ला खान को कुछ दिनों पहले धीरूभाई कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से बाद में उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। वह मधुमेह से पीड़ित थे और कथित तौर पर हृदय संबंधी बीमारियों से भी पीड़ित थे।

अब्दुल्ला सलमान के करीबी थे और अक्सर अभिनेता द्वारा साझा किए गए वीडियो में दिखाई देते थे। सलमान के सोशल मीडिया पोस्ट से लगता है कि भतीजे के अचानक निधन से वह काफी परेशान हैं।

इस बीच, सलमान खान और उनका पूरा परिवार पनवेल के अपने फार्महाउस में शिफ्ट हो गया है, जहां वे कोविड-19 के कारण लॉकडाउन के बीच क्वारंटीन में हैं।

Created On :   31 March 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story