दैनिक भास्कर हिंदी: Viral Post: शर्टलेस तस्वीर के साथ सलमान खान का पोस्ट वायरल, लिखा हमारी सभ्यता में...

March 5th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस दुनियाभर में अपने पैर पसार चुका है। वहीं अब भारत में भी इस वायरस ने लोगों में खौफ पैदा कर दिया है। अब तक भारत में करीब 30 मरीज इसकी जद में आ चुके हैं। वहीं इस खतरनाक वायरस के असर से फिल्म इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। जिससे फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशनल एक्टिविटीज भी कैंसल हुई हैं। बॉलीवुड के दबंग यानी कि सलमान खान ने भी कोरोना वायरस के डर से अपनी आने वाली फिल्म राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग कैंसल कर दी है, जो कि थाईलैंड में की जानी थी। 

हाल ही में सलमान का एक पोस्ट वायरल हुआ है, जिसमें वे शर्टलेस अंदाज में बैठकर हाथ जोड़कर नमस्कार कर रहे हैं। यह पोस्ट जिम का है। बता दें कि हाल ही में इजरायल के पीएम नेतन्याहू ने देशवासियों से कहा है कि, कोरोना से बचना है तो हाथ मिलाने की जगह पर 'नमस्ते' करें।

मुझे अभी भी काम की कमी होने का डर है: नीना गुप्ता

कोरोना के डर से शूटिगं की कैंसल
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान को राधे फिल्म के लिए थाईलैंड में शूट करना था। लेकिन चीन समेत आसपास के देशों में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर की वजह से राधे फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। सलमान खान और फिल्म की टीम ने विदेश में शूट करने का रिस्क नहीं लिया। थाईलैंड में शूट होने वाले सीक्वेंस की शूटिंग अब मुंबई में की जाएगी।

मालूम हो कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सलमान अपने फैंस के साथ न सिर्फ फिल्मों और और फिटनेस से जुड़ी बातें शेयर करते हैं, बल्कि साथ में अन्य जरूरी बातों पर भी अपनी बात रखते हैं। ऐसे में सलमान खान ने कोरोनावायरस से जुड़ी हुई एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। 

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा
इंस्टाग्राम तस्वीर में सलमान खान ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा 'नमस्‍कार' हमारी सभ्‍यता में नमस्‍ते और सलाम है। जब कोरोनावायरस खत्‍म हो जाए तो ही हाथ मिलाओ और गले लगाओ'। इस फोटो में सलमान खान जिम में बरमूडा पहने हाथ जोड़ कर नमस्‍ते करते हुए पोज दे रहे हैं। सलमान की इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर इससे पहले एक्टर अनुपम खेर, आयुषमान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप और सनी लियोन भी कई पोस्ट शेयर करके इस वायरल से बचने के सुझाव दिये थे।

सलमान खान में जन्मजात सुपरस्टार की खूबियां हैं: करण टैक
सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की वजह से चर्चा में हैं। 
फिल्म राधे की बात करें तो इसे प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस मूवी में एक बार फिर सलमान एक्शन मोड में दिखेंगे। मूवी में सलमान के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी अहम रोल में नजर आएगें। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर और ट्रेलर का सलमान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में सलमान ने फिल्म के टीजर को लेकर खुलासा किया था कि होली के दिन राधे का ट्रेलर जारी किया जाएगा।