फिल्म मेजर का एकसाथ ट्रेलर लॉन्च करेंगे सलमान, महेश बाबू और पृथ्वीराज

Salman, Mahesh Babu and Prithviraj will launch the trailer of the film Major together
फिल्म मेजर का एकसाथ ट्रेलर लॉन्च करेंगे सलमान, महेश बाबू और पृथ्वीराज
बॉलीवुड फिल्म मेजर का एकसाथ ट्रेलर लॉन्च करेंगे सलमान, महेश बाबू और पृथ्वीराज
हाईलाइट
  • फिल्म मेजर का एकसाथ ट्रेलर लॉन्च करेंगे सलमान
  • महेश बाबू और पृथ्वीराज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सत्य घटनाओं पर आधारित फिल्म मेजर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल बात ऐसी है कि इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो रहा है और इसको सुपरस्टार सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारान एक साथ लॉन्च करेंगे।

इस फिल्म के मेर्कस ने बताया है कि, सारी तैयारियां हो गई है। जिसमें साफ जाहिर है कि हैदराबाद में महेश बाबू एक बहुत बड़े पैमाने पर इसका ट्रेलर लॉन्च करेंगें वहीं सलमान खान और पृथ्वीराज सुकुरमान भी हिंदी व मलयालम में अपने सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर का अनावरण करेंगे।

इस फिल्म को लेकर हम आपको बता दे कि ये फिल्म सत्य घटनाओं पर आधारित है, जो कि मुंबई हमले 26/11 के एक बहादुर ऑफिसर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी है। वहीं इस फिल्म में मुख्य किरदार के रुप में आदिवी शेष नजर आने वाले है।

इस फिल्म को लेकर संदीप ने कहा है कि ये फिल्म हिंदी, तेलगू और मलायाम भाषा में रिलीज होगी। वहीं आपको बता दे कि फिल्म में सोनी पिक्चर्स, एप्लस मूवीज, शशि किरण टिक्का, सोविक्ता, प्रकाश राज कई लोगों का सहयोग है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story