बिग बॉस 13 को अब होस्ट नही करेंगे सलमान, ये है वजह

बिग बॉस 13 को अब होस्ट नही करेंगे सलमान, ये है वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 13 को पहले सीजनों से बेहतर बनाने के लिए कई ट्विस्ट लाए गए हैं। हाल ही में बताया गया कि शो को चार हफ्ते और बढ़ा दिया है। ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस शो की मेजबानी छोड़ेंगे। सलमान खान की जगह पर फिल्म निर्माता फराह खान इस शो को होस्ट करेंगी।

टीवी उद्योग के सूत्र ने आईएएनएस को बताया, सलमान इस शो को छोड़ रहे हैं और फराह खान जनवरी से काम संभालेंगी। सलमान के सेट पर अपना जन्मदिन मनाने की उम्मीद है। वह 27 दिसंबर को 54 वर्ष के हो जाएंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान स्वास्थ्य कारणों से शो छोड़ रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया से उबर चुके हैं और उनके करीबियों ने उन्हें शो छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि वे नहीं चाहते कि वह फिर से गुस्सा करें।

टीवी उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने डेक्कन क्रॉनिकल को बताया, सलमान ट्राइजेमिनल न्यूराल्जिया नामक बीमारी से उबर चुके हैं। वह अब अधिक गुस्सा नहीं हो सकते, क्योंकि इससे उनकी नसों को दिक्कत होगी। 

लेकिन हर हफ्ते, एक या दूसरे प्रतिभागी की वजह से वह गुस्सा हो रहे हैं, जो सलमान की सेहत के लिए अच्छा नहीं है। इसलिए यह निश्चित रूप से शो का आखिरी सीजन है, जिसकी वह मेजबानी करेंगे।

सलमान करीब एक दशक से कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो का हिस्सा रहे हैं। वह 2011 में बिग बॉस के चौथे सीजन में शामिल हुए थे।

Created On :   12 Dec 2019 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story