बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई सलमना की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', ओपनिंग डे की मात्र इतनी कमाई!

Salmannas film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan failed to make a splash at the box office
बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई सलमना की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', ओपनिंग डे की मात्र इतनी कमाई!
मनोरंजन बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई सलमना की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान', ओपनिंग डे की मात्र इतनी कमाई!

डिजिटल डेस्ट, मुंबई। बॉलीवुड के दबंग खान लंबे समय से फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को कल 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। 4 साल के इंतजार के बाद सलमान खान ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर नजर आएं हैं। रिलीज से पहले फैंस में फिल्म को देखने का अलग ही क्रेज नजर आ रहा था,लेकिन फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आने के बाद फिल्म की चमक कम नजर आ रही है। भाईजान की फिल्म लोगों पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही है। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सलमान की पुरानी ओपनिंग फिल्म से 30 करोड़ कम है। 

विदेशों में भी हुई रिलीज

'किसी का भाई किसी की जान' को भारत में 4500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, वहीं विदेशों में 1200 स्क्रीन्स पर इसे रिलीज किया गया है। इसके बावजूद फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म की बात करें तो 'किसी का भाई किसी की जान' साउथ फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान और पूजा हेंगड़े की केमस्ट्री भी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। वहीं बाकी कास्ट भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 

पहले दिन की इतनी कमाई

भाईजान की फिल्म ने बजट के हिसाब से बेहद ही कम कमाई की है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर करीब 12 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है। जबकि उम्मीद जताई जा रही थी कि पहले दिन फिल्म 15 से 18 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। ईद पर रिलीज होने वाली सलमान की पिछली फिल्म 'भारत' थी। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 42.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। 'भारत' के मुकाबले 'किसी का भाई किसी की जान' की कमाई  30 करोड़ रुपये कम है। यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई है। ईद से एक दिन पहले रिलीज होने से फिल्म की कमाई पर असर हुआ है, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि 22 अप्रैल यानी ईद के मौके पर फिल्म की कमाई में इजाफा होगा और फिर वीकएंड पर फैंस पर सलमान खान का जादू चल सकता है।

रिलीज हुई फिल्म

डायरेक्टर फरहाद समजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े के साथ, ओलंपिक मेडलिस्ट विजेंद्र सिंह, जगपत्थि बाबू ,टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, साउथ स्टार वेंकटेश, पंजाबी एक्टर जस्सी गिल, पलक तिवारी और भूमिका चावला के साथ कई स्टार्स लीड रोल में हैं। 

Created On :   22 April 2023 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story