एक्ट्रेस को ऑफर : समांथा करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, इस फिल्म में आएंगी नजर

November 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। सामंथा रूथ प्रभु के पास इस समय कुछ बेहद दिलचस्प ऑफर हैं। अभिनेत्री की फिल्म शाकुंथलम पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में है। वहीं सामंथा की दो द्विभाषी फिल्में पाइपलाइन में हैं। इंडस्ट्री से ताजा रिपोर्ट्स बताती हैं कि सामंथा बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सूत्रों ने बताया कि अभिनेत्री तापसी पन्नू के प्रोडक्शन में बनने वाली एक फिल्म के लिए सामंथा को संपर्क किया जा रहा है।

तापसी पन्नू की आउटसाइडर्स फिल्म्स एक महिला-केंद्रित थ्रिलर का निर्माण करने वाली है, जिसके लिए कास्टिंग टीम ने सामंथा रूथ प्रभु को मुख्य भूमिका के लिए सुझाव दिया है। हालांकि, इस पर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि सामंथा नई चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार नजर आ रही है।

सामंथा ने प्राइम वीडियो की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 के साथ अखिल भारतीय दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है। इसके अलावा सामंथा के मुंबई जाने की अफवाहें थीं, जिसे उन्होंने बाद में नकार दिया था। वहीं अभिनेत्री सामंथा अज कल छुट्टी पर हैं, यात्राएं कर रही हैं और दोस्तों के साथ अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। उनकी फिल्में शाकुंथलम और विग्नेश शिवन की काथुवाकुला रेंदु काधल रिलीज के लिए तैयार हैं।

(आईएएनएस)