सना खान के पति अनस हाथ पकड़कर खींचते नजर आए, पूर्व अभिनेत्री ने दी सफाई

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मनोरंजन सना खान के पति अनस हाथ पकड़कर खींचते नजर आए, पूर्व अभिनेत्री ने दी सफाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। हाल ही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुईं पूर्व अभिनेत्री सना खान ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। वीडियो में उनके पति मुफ्ती अनस सैय्यद उनका हाथ पकड़कर खींचते नजर आ रहे हैं और उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह, थक गईं हैं और आगे नहीं चल सकती। हालांकि, सना ने स्पष्ट किया है कि उन्हें चिंता करने या किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की कोई बात नहीं है क्योंकि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि हमारा ड्राइवर से संपर्क टूट गया था।

सना ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि यह वीडियो अभी-अभी मेरे संज्ञान में आया है। और मुझे पता है कि यह मेरे सभी प्यारे भाइयों और बहनों और वास्तव में मुझे भी अजीब लग रहा है। दरअसल जब हम गाड़ी से बाहर आए तो हमारा ड्राइवर से संपर्क टूट गया। ज्यादा देर खड़े रहने के कारण मुझे पसीना आ गया और मैं असहज महसूस करने लगी। ऐसे में अनस मुझे जल्द से जल्द अंदर ले जाना चाहते थे ताकि मैं बैठ सकूं, पानी पी सकूं और हवा ले सकूं। मैंने ही उनसे जल्दी चलने के लिए कहा था। हम उन लोगों को परेशान नहीं करना चाहते थे जो सभी मेहमानों की तस्वीरें खींच रहे थे। प्लीज इसे गलत ढंग से ना लें। आपकी चिंता के लिए आप सभी का एक बार फिर से धन्यवाद। यहां सभी को ढेर सारा प्यार। 2020 में सना ने गुजरात के बिजनेसमैन अनस से शादी की और इसी साल मार्च में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 April 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story