दैनिक भास्कर हिंदी: माइनस 10 डिग्री में संजू बाबा ने किर्गिजस्तान में शुरू की तोरबाज की शूटिंग

September 25th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय दत्त की फिल्म 'भूमि' तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन अब संजू बाबा एक बार फिर से कमर कस चुके हैं। उनकी नई फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। रविवार को किर्गिजस्तान के बिश्केक में अपनी नई फिल्म 'तोरबाज' की शूटिंग शुरू कर दी है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। संजय ने दो तस्वीरें ट्वीट करते हुए लिखा, "नया दिन, नई फिल्म. 'तोरबाज'"

उनकी इस फिल्म का निर्देशन गिरीश मलिक कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि माइनस 10 डिग्री तापमान में संजय दत्त शूटिंग कर रहे हैं। संजय दत्त इन दिनों किर्गिस्तान में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, इसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी निपटा रहे हैं। संजय दत्त ने सोमवार को पत्नी मान्यता और दोनों जुड़वा बच्चे इकरा और शहरान के साथ तस्वीरें साझा की। एक तस्वीर में वह भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं और दूसरी में संजय 'आरती' करते दिखाई पड़ रहे हैं।

इस फिल्म के निर्माता राहुल मित्रा बहुत उत्साहित हैं, उन्होंने ट्वीट किया कि वह बिश्केक के सुंदर शहर में शून्य से 10 डिग्री कम तापमान का आनंद ले रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त पर एक बायोपिक फिल्म भी बन रही है। साल 2018 में उनकी जिंदगी पर बनी बायोपिक रिलीज होगी, जिसमें रणबीर कपूर उनका किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा संजय महेश और पूजा भट्ट के साथ फिल्म 'सड़क' का सीक्वल लेकर भी आने वाले हैं।