स्टार तिकड़ी के साथ फिल्म में दिखाई देंगे संजय दत्त, करते दिखेंगे मजेदार कॉमेडी

Sanjay Dutts entry with Paresh Rawal-Akshay Kumar-Sunil Shetty, will be seen doing funny comedy
स्टार तिकड़ी के साथ फिल्म में दिखाई देंगे संजय दत्त, करते दिखेंगे मजेदार कॉमेडी
 फिल्म "हेरा फेरी 3" स्टार तिकड़ी के साथ फिल्म में दिखाई देंगे संजय दत्त, करते दिखेंगे मजेदार कॉमेडी

डिजिटल डेस्क मुंबई। बीते कुछ समय से अपकमिंग फिल्म "हेरा फेरी 3" चर्चा का विषय बनी हुई है। लगातार इस फिल्म से जुड़े नए नए अपडेट्स सामाने आ रहे हैं। फैंस भी 16 साल बाद फिल्म के थर्ड पार्ट को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं।  फिल्म "हेरा फेरी 3" में परेश रावल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी के साथ अब संजय दत्त भी फिल्म में कॉमेडी करते नजर आएंगे। वे इसके अलावा शाहरूख खान की फिल्म जवान में भी एक्टिंग करते नजर आने वाले हैं। एक्टर ने इस की जानाकारी एक मीडिया इंटरव्यू को दौरान दी है। 

"हेरा फेरी 3" में संजय दत्त की एंट्री

संजय दत्त इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्म का हिस्सा बन रहें हैं। फिल्म केजीएफ चेप्टर 2 में संजय दत्त के शानदार लुक और दमदार एक्टिंग ने हर किसी को हैरान कर दिया था। वहीं अब खलनायक की एंट्री अपकमिंग फिल्म "हेरा फेरी 3" में भी हो गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान दी है। उन्होंने कहा - 'हां, मैं फिल्म कर रहा हूं। पूरी टीम के साथ शूटिंग करना मजेदार होने वाला है। ये एक बेहतरीन फ्रेंचाइजी है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। फिरोज और मेरा रिश्ता भी बहुत पुराना है और अक्षय, सुनील अन्ना और परेश के साथ काम करना बहुत अच्छा होगा। एक्टर से पूछा गया कि आप फिल्म हेरा फेरी 3 में अंधे डॉन का किरदार निभा रहें हैं तो इसका जबाव देते हुए संजय दत्त ने कहा- हां। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिल्म में होगा खास किरदार

फिल्म में संजय दत्त का रोल काफी खास होने वाला है। ये किरदार फिल्म 'वेलकम बैक' में नसीरुद्दीन शाह के किरदार 'वांटेड भाई' से मिलता-जुलता होगा। हेरा फेरी 3 की शूटिंग इस साल शुरू होने जा रही है। ये फिल्म लॉस एंजलिस, दुबई और अबु धाबी में शूट होगी। संजय दत्त के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन भी 'हेरा फेरी 3' का हिस्सा होने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

Created On :   16 March 2023 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story