संजय दत्त के फिटनेस ट्रेनर सुनील शर्मा दिल लेजा सोनियो से करेंगे एक्टिंग डेब्यू

Sanjay Dutts fitness trainer Sunil Sharma to make his acting debut with Dil Leja Sonio
संजय दत्त के फिटनेस ट्रेनर सुनील शर्मा दिल लेजा सोनियो से करेंगे एक्टिंग डेब्यू
बॉलीवुड संजय दत्त के फिटनेस ट्रेनर सुनील शर्मा दिल लेजा सोनियो से करेंगे एक्टिंग डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। संजय दत्त के फिटनेस ट्रेनर सुनील शर्मा आगामी रोमांटिक पंजाबी फिल्म ्नदिल लेजा सोनियो से अभिनय की शुरूआत करने जा रहे हैं। सुनील शर्मा, जो संजय दत्त को प्रशिक्षित करने का अवसर पाकर खुद को धन्य महसूस करते हैं, ने कहा, मैं आगामी फिल्म ह्यदिल लेजा सोनियो के साथ अपने अभिनय की शुरूआत करने के लिए उत्साहित हूं। मैं हमेशा से अभिनय करना चाहता था, लेकिन ऐसा पहले नहीं हो सका। मैं बहुत पहले दुबई शिफ्ट हो गया और यहां कई बॉलीवुड और पंजाबी सितारों के साथ उनकी फिटनेस गतिविधियों के साथ काम कर रहा हूं।

अभी तीन महीने पहले की बात है, जब पंजाब फिल्म उद्योग के मेरे एक निमार्ता क्लाइंट ने मेरी इस प्रतिभा का पता लगाया और मुझे मौका दिया। जल्द ही मैं शूटिंग शुरू करने के लिए पंजाब जा रहा हूं। मैं पंजाबी गानों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और लोगों के स्वर को आसानी से मैच कर सकता हूं। स्क्रिप्ट हिंदी में लिखी गई हैं और मैं लगातार इसका अभ्यास कर रहा हूं। मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।

यह बताते हुए कि उन्हें बॉलीवुड स्टार संजय दत्त से प्रेरणा और मार्गदर्शन कैसे मिला, सुनील शर्मा ने कहा, मैं संजय सर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं खुशकिस्मत हूं कि जब वह दुबई में अपने कैंसर के इलाज के लिए थे, तब मैंने उन्हें प्रशिक्षित किया। मुझे खुशी है कि मुझे उनकी फिटनेस की देखभाल करने और उस कठिन समय में उनके साथ रहने का मौका मिला।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Aug 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story