ट्रेलर में सरप्राइज पैकेज हैं संजय मिश्रा, नीना गुप्ता

Sanjay Mishra, Neena Gupta are the surprise package in Vadh trailer
ट्रेलर में सरप्राइज पैकेज हैं संजय मिश्रा, नीना गुप्ता
वध ट्रेलर में सरप्राइज पैकेज हैं संजय मिश्रा, नीना गुप्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आगामी थ्रिलर फिल्म वध का ट्रेलर, जिसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में हैं, का मंगलवार को अनावरण किया गया।

ट्रेलर, जिसकी लंबाई तीन मिनट से कम है, एक अभिनेता के रूप में मिश्रा के खतरनाक पक्ष को दिखाता है क्योंकि वह न केवल एक व्यक्ति को मारता है बल्कि अपराध का निशान न छोड़ने के लिए उनके शरीर को एक आटे की मशीन में बेरहमी से ठिकाने लगा देता है।

यह नाटक संजय और नीना के बुजुर्ग पात्रों द्वारा मिलकर किया गया है। हालांकि, उन्हें एक पुलिस स्टेशन के अंदर हत्या के बारे में कबूल करते देखा जा सकता है।

उन्होंने अपराध करना क्यों स्वीकार किया या पुलिस थाने में उसका अंत कैसे हुआ, कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका फिल्म विस्तार से जवाब देगी।

बहरहाल, संजय और नीना के किरदारों का अंधेरा ट्रेलर का सबसे चौंकाने वाला तत्व है।

वध के बारे में बोलते हुए, संजय मिश्रा ने कहा, एक अभिनेता के रूप में मैंने खुद को इस तरह के किरदार में कभी नहीं सोचा था, वह भी नीना जी के साथ। मैं बेसब्री से यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

नीना गुप्ता ने उल्लेख किया कि ट्रेलर केवल हिमशैल का सिरा है और जो दिखता है उससे कहीं अधिक है।

उन्होंने कहा, वध एक बेहद दिलचस्प थ्रिलर कहानी है और फिल्म में जान डालने में मुझे बहुत अच्छा समय लगा है। यह कहानी जो दिखती है उससे कहीं अधिक है और दर्शकों को ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म को भी देखने में बहुत मजा आएगा।

जसपाल सिंह संधू और राजीव बरनवाल द्वारा लिखित और निर्देशित वध लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।

यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story