सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ काम करने का किया अनुभव साझा, कही ये बात

Sanya Malhotra shares shooting experiences with Aamir Khan
सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ काम करने का किया अनुभव साझा, कही ये बात
दंगल का अनुभव सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ काम करने का किया अनुभव साझा, कही ये बात
हाईलाइट
  • सान्या मल्होत्रा ने आमिर खान के साथ शूटिंग के अनुभव शेयर किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा और वरुण शर्मा इस रविवार के एपिसोड के दौरान "जी कॉमेडी शो" में विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। फराह खान इस शो को जज करती हैं। एक्ट्रेस चित्रशी रावत फिल्म दंगल का स्पूफ शो करने वाली है।

Sanya Malhotra on her shooting experience with Aamir Khan - Bhaskar Live  English News

सान्या मल्होत्रा ने फिल्म दंगल और आमिर खान के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में कुछ किस्से साझा किए। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि, कैसे चित्रशी ने एक बार उनके साथ दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। इस खुलासे से सभी चौंक जाते है। सान्या ने ऑडिशन के दौरान उन दोनों के बीच हुई घटनाओं का भी जिक्र भी किया।

जैसा कि सान्या मल्होत्रा ने खुलासा किया कि बहुत से लोग यह नहीं जानते हैं, लेकिन चित्रशी और मैंने दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। हमने साथ में वर्कशॉप भी किए थे। हम ऑडिशन के दौरान फिल्म में भी लड़े थे। ऑडिशन प्रक्रिया में लगभग दो महीने लगे, इस दौरान हमने एक साथ बहुत अच्छा समय बिताया था।

Sanya Malhotra Height | Age | Boyfriend | Family | Biography | Wiki –  Bollywikia

आमिर खान के मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा कि आमिर सर दंगल के सेट पर पूर्णता के लिए प्रयास करते हैं, हमारे निर्देशक नितेश तिवारी मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग के हकदार थे। वह हमारे लिए असली बापू थे, जो हमें कुश्ती के लिए सुबह 5 बजे जगाते थे। शूटिंग से पहले हमें 10 महीने की ट्रेनिंग दी गई थी। फरहा खान का जी कॉमेडी शो जी टीवी पर प्रसारित होता है।

(आईएएनएस)

Created On :   20 Aug 2021 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story