दैनिक भास्कर हिंदी: जेबीएल की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा

March 12th, 2020

हाईलाइट

  • जेबीएल की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा

नई दिल्ली, 12 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ऑडियो उपकरणों का निर्माण करने वाली कंपनी जेबीएल की नई ब्रांड एंबेसडर चुनी गई हैं।

सारा जेबीएल के नए विज्ञापन में नजर आईं, जो कंपनी के अभियान लिव इट रियल, लिव इट रॉ का एक विस्तृत रूप है, इसे पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह पर फिल्माया जा चुका है।

कंपनी के साथ अपने इस जुड़ाव के बारे में सारा ने कहा, मैं जेबीएल टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित और गर्वित हूं, जो गतिशीलता की बात करता है, जिसकी मैं व्यक्तिगत तौर पर सराहना करती हूं। लिविग इट रियल, लिविग इट रॉ मेरा निजी मंत्र है और इसे जेबीएल की प्रकृति के रूप में देखकर मैं खुश हूं।

हरमन इंडिया के लाइफस्टाइल ऑडियो के उपाध्यक्ष हरमन खेर ने कहा, हमारे अभियान लिव इट रियल, लिव इट रॉ में सारा अली खान और रणवीर सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं। हम जिस काम को कर रहे हैं, उस पर हमें गर्व है, जो युवाओं की भाषा बोलती है, मानदंडों को चुनौती देती है और पुरानी विचारधाराओं को पीछे छोड़ती है।

ब्रांड के विज्ञापन का अनावरण गुरुवार को किया गया। इसे जेबीएल के सोशल मीडिया चैनल के अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा सकेगा।