Bollywood: ये एक्टर था सारा अली खान का क्रश, अब साथ काम करने की जाहिर की इच्छा

Sara insists on working with Hrithik!
Bollywood: ये एक्टर था सारा अली खान का क्रश, अब साथ काम करने की जाहिर की इच्छा
Bollywood: ये एक्टर था सारा अली खान का क्रश, अब साथ काम करने की जाहिर की इच्छा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे प्रमुख अभिनेताओं में से एक बन गए हैं, जिन्होंने अपनी हर भूमिका को बड़े पर्दे पर बखूबी निभाया है। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि ऋतिक महिलाओं के बीच कितने लोकप्रिय हैं और हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेत्री सारा अली खान ने भी स्वीकार किया कि वह उनके साथ काम करना पसंद करेंगी।

अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से ही सारा ने एक अभिनेत्री के रूप में खुद की क्षमता का प्रदर्शन किया है। वह अपनी फिल्मों व सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने मजेदार पोस्ट के चलते अकसर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने ऋतिक रोशन पर अपने विचार साझा करते हुए बताया कि वह उन्हें प्रेरित करते हैं।

सारा ने साझा किया, मुझे उनका काम पसंद है। अगर आप मुझे जोधा अकबर और धूम 2 के बीच किसी एक का चयन करने के लिए कहेंगे, तो मैं नहीं कर सकती। ऋतिक सर मेरे लिए कुछ ऐसे ही हैं। मुझे लगता है कि धूम 2 की तरह वह अद्भुत है। इसके अलावा, सारा ने कहा कि ऋतिक रोशन के साथ काम करने में उन्हें खुशी होगी। अपने बचपन के क्रश के बारे में बात करते हुए सारा ने खुलासा किया कि धूम 2 में ऋतिक का किरदार उनके बचपन का क्रश रहा है।

Bollywood: अभिनेता धर्मेंद्र के घर आया नया मेहमान, वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी

अन्य अभिनेताओं से प्रेरित होने और उनकी खूबियों से सीखने और उन्हें आत्मसात करना एक बहुत बड़ी बात मानी जाती है। ऐसे में, दोनों को एक फिल्म में एक साथ काम करता देखना कितना मजेदार होगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

Created On :   14 May 2020 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story