दैनिक भास्कर हिंदी: दीपिका के फोन में पति रणवीर का नंबर हैडसम नाम से सेव

May 30th, 2020

हाईलाइट

  • दीपिका के फोन में पति रणवीर का नंबर हैडसम नाम से सेव

मुंबई, 30 मई (आईएएनएस)। दीपिका पादुकोण ने अपने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप पर की गई चर्चा का स्क्रीनशॉट साझा किया है, जिससे पता चलता है कि उन्होंने पति रणवीर सिंह का नबंर हैंडसम नाम से सेव किया है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर रणवीर, उसके माता-पिता और उसके ससुराल वालों के साथ चल रहे एक चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है। यह स्क्रीनशॉट यह भी बताता है कि उन्होंने अपने ससुर का नंबर उनके पूरे नाम - जगजीत सिंह भवनानी के नाम से सेव किया है।

इस बातचीत में परिवार, हाल ही में हुए रणवीर के एक इंटरव्यू की प्रशंसा करता नजर आ रहा है। दीपिका की मां उज्वला पादुकोण अभिनेता को यह कहते दिख रही हैं कि उनका इंटरव्यू बहुत दिलचस्प था, जबकि उनके पिता प्रकाश पादुकोण ने इसे बहुत स्पष्टवादी और जानकारीपूर्ण बताया। वहीं रणवीर के पिता ने इसे जीवंत बताया।

दीपिका ने इस फोटो को कैप्शन दिया, और यह है कि जब भी परिवार में किसी का कुछ खास या अहम दिन होता है, तो बाकी हम सभी इस तरह बात करते हैं। ऊपर दिए गए मामले में सभी ने मेरे पति द्वारा हाल ही में दिए एक इंटरव्यू की सराहना की है।

उन्होंने साझा किया कि कई बार उन्हें और रणवीर को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए कहा जाता है।

उन्होंने आगे कहा, इसी प्रकार ऐसे समय भी होते हैं जब हमारी खिंचाई की जाती है या उस पर प्रतिक्रिया दी जाती है कि उसे हम अलग या बेहतर तरीके से कर सकते थे। और वह भी हमारे लिए बहुत मूल्यवान होता है!

काम को लेकर बात करें तो दीपिका अगली बार कबीर खान की क्रिकेट ड्रामा फिल्म 83 में रणवीर के साथ नजर आएंगी। वह शकुन बत्रा की अगली फिल्म का भी हिस्सा हैं।