अंजलि अरोड़ा ने 2022 को अलविदा कहते हुए अपने नए साल के प्लान्स को किया शेयर

Saying goodbye to 2022, Anjali Arora shares her New Year plans
अंजलि अरोड़ा ने 2022 को अलविदा कहते हुए अपने नए साल के प्लान्स को किया शेयर
मनोरंजन अंजलि अरोड़ा ने 2022 को अलविदा कहते हुए अपने नए साल के प्लान्स को किया शेयर

मुंबई। लॉक उप फेम अंजलि अरोड़ा ने अपने नए साल के सेलिब्रेशन प्लान्स को शेयर किया और बताया कि 2022 की समाप्ति के बाद वह क्या मिस करने वाली हैं। उन्होंने कहा, मैंने अपने करीबी दोस्तों के साथ नए साल की पार्टी करने का प्लान बनाया है और हम बहुत सारी मस्ती और खुशियों के साथ नए साल 2023 का स्वागत करेंगे।

उन्होंने अपने नए साल के जश्न की एक याद साझा करते हुए कहा: सबसे अच्छी याद हमेशा मेरे माता-पिता के साथ होती है। हम सभी शाम को बंगला साहिब गुरुद्वारा जाते हैं और एक साथ नए साल का स्वागत करते हैं, फिर मेरी मम्मी रात के खाने के लिए टेस्टी डिनर तैयार करती हैं। हम सभी उस पल का पूरी तरह से आनंद लेते हैं, नए साल के पहले दिन हम सभी मंदिर जाते हैं और शांति और समृद्धि के साथ इसकी शुरूआत करते हैं।

एक्ट्रेस ने आगे कहा, मैंने इस साल ट्रोल्स और हेटर्स को नजरअंदाज करना सीखा है। कभी भी नेगेटिव लोगों को खुद को नुकसान नहीं पहुंचाने दिया। इसके अलावा दुनिया में बहुत सारे अच्छे लोग हैं जो मुझे और मेरे काम से प्यार करते हैं। इसलिए मुझे उन पर अधिक ध्यान देना चाहिए।

2023 के अपने प्लान्स के बारे में बोलते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपने दर्शकों के लिए और अधिक अच्छे प्रोजेक्ट करना पसंद करूंगी। मैं और अधिक एक्टिंग करने की योजना बना रही हूं।

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story