स्क्रिप्ट का विकास ही असली जादू है: ऐश्वर्या रजनीकांत

Script development is the real magic: Aishwarya Rajinikanth
स्क्रिप्ट का विकास ही असली जादू है: ऐश्वर्या रजनीकांत
टॉलीवुड स्क्रिप्ट का विकास ही असली जादू है: ऐश्वर्या रजनीकांत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अपने अगले प्रोजेक्ट की पटकथा लिखने में व्यस्त निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत इस काम को पसंद कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, निर्देशक ने एक स्क्रिप्ट बनाने की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से लिखा। उन्होंने कहा, एक स्क्रिप्ट का विकास सच्चा जादू है। जब से कलम कागज को छूती है .. पहला मसौदा, फिर दूसरा, तीसरा।

जब आपको लगता है कि यह टाइप करने के लिए तैयार है, फिर जोड़ और परिवर्तन, आपको लगता है कि आप टाइप किए गए संस्करण को प्रिंट करने के लिए तैयार हैं, जब आप इसका पहला सर्पिल संस्करण देखते हैं! समय के साथ आप कागज के रंगों को कैसे देखते हैं और फिर भी आप का मन नहीं करता है एक भी पेपर फेंकने का। हर बार जब आप इसे पढ़ते हैं, तो आपका काम नया लगता है और आप सुधार करना चाहते हैं।

यात्रा इसके लायक है जब आपको लगता है कि यह पढ़ने के लिए तैयार है .. फिर भी लेखन कभी समाप्त नहीं होता है और शूटिंग के दिन तक एक स्क्रिप्ट को लिखना कभी नहीं रोका जा सकता है! हैशटैग-राइटर्स लाइफ हैशटैग-लव मायजॉब हैशटैग-फ्राइडेमूड ऐश्वर्या, जिन्होंने इस साल की शुरूआत में अपने पति धनुष से अलग होने की घोषणा की थी, वह अपनी पहली हिंदी फिल्म ओ साथी चल के साथ निर्देशन में वापसी करेंगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story