सुशांत की दूसरी बरसी, जांच में देरी के लिए कांग्रेस ने बीजेपी, सीबीआई की आलोचना की

Second anniversary of Sushant, Congress criticizes BJP, CBI for delay in probe
सुशांत की दूसरी बरसी, जांच में देरी के लिए कांग्रेस ने बीजेपी, सीबीआई की आलोचना की
बॉलीवुड सुशांत की दूसरी बरसी, जांच में देरी के लिए कांग्रेस ने बीजेपी, सीबीआई की आलोचना की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। परिवार, प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों ने मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया, वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस ने फिर से केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में देरी की आलोचना की। कांग्रेस महासचिव सचिन सावंत ने यहां कहा कि राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन को अब दो साल हो चुके हैं, सीबीआई ने जांच शुरू किए 675 दिन और एम्स पैनल के 615 दिनों में हत्या से इनकार किया है। सावंत ने कहा, सवाल अभी भी बना हुआ है कि सीबीआई अंतिम निष्कर्ष कब घोषित करेगी? भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा राजनीतिक हिसाब चुकता करने के लिए किसी की त्रासदी का इस्तेमाल करने की गंदी राजनीति घृणित है।

उन्होंने कहा कि सभी को अभी भी याद है कि कैसे भाजपा ने महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार और मुंबई पुलिस को बदनाम करने के लिए राजपूत की मौत का इस्तेमाल किया, जो भारत के लोकतंत्र के लिए बहुत दुखद है। इससे पहले, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेमोरियम में संदेशों की बाढ़ आ गई थी, जो 14 जून, 2020 को अपने किराये के बांद्रा फ्लैट में मृत पाए गए थे।

कई लोगों ने दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय की भी मांग की, जिन्होंने एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (2016), केदारनाथ (2018), छिछोरे (2019), आदि जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय किया। राजपूत के परिवार में उनके पिता कृष्ण किशोर सिंह, बहनें नीतू सिंह, मीतू सिंह, प्रियंका सिंह और श्वेता सिंह-कीर्ति हैं। श्वेता सिंह-कीर्ति ने एक ट्वीट में याद किया, आपको अपना नश्वर घर छोड़े हुए 2 साल हो गए हैं भाई, लेकिन आप उन वैल्यू की वजह से अमर हो गए हैं, जिनके लिए आप खड़े थे।

दया, करुणा और सबके प्रति प्रेम तुम्हारे गुण थे। आप बहुतों के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपके अद्भुत गुणों और आदशरें को फॉलो करते रहेंगे। भाई, आपने दुनिया की बेहतरी के लिए बदल दिया है और आपकी अनुपस्थिति में भी ऐसा करना जारी रखेंगे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story