तमिल फिल्म: विजय एंटनी-स्टारर रथम का दूसरा लुक जारी

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक सी. एस. अमुधन की बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर रथम की टीम, जिसमें अभिनेता विजय एंटनी मुख्य भूमिका में हैं, ने सोमवार को फिल्म का दूसरा लुक जारी किया। हाल ही में, यूनिट ने घोषणा की थी कि उन्होंने फिल्म के भारतीय हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। क्रू जल्द ही अपने विदेशी शेड्यूल पर काम शुरू करने वाला है। हालांकि, स्पेन में होने वाले विदेशी कार्यक्रम से पहले, यूनिट ने फिल्म की डबिंग का काम शुरू करने का फैसला किया।

फिल्म के दूसरे लुक को ट्वीट करते हुए निर्देशक अमुधन ने कहा, समय आ गया है। इनफिनिटी फिल्म वेंचर्स के कमल बोहरा, ललिता धनंजयन, बी. प्रदीप और पंकज बोहरा द्वारा निर्मित, रथम में अभिनेत्री महिमा नांबियार, नंदिता स्वेता और रेम्या नाम्बीसन मुख्य भूमिका में होंगी। इन अभिनेताओं के अलावा, फिल्म में स्टैंड-अप कॉमेडियन जगन, निजलगल रवि, जॉन महेंद्रन, कलाई रानी, महेश (फैमिली मैन), ओक सुंदर, मीशा घोषाल और अमेया भी शामिल होंगे।

फिल्म के लिए संगीत कन्नन का है और छायांकन गोपी अमरनाथ का है। सुरेश एडिटिंग का काम संभालते हैं और फिल्म के स्टंट के लिए दिलीप सुब्बारायन जिम्मेदार हैं। विजय एंटनी और इनफिनिटी फिल्म वेंचर्स जिन कई परियोजनाओं पर एक साथ काम कर रहे हैं, उनमें से रथम पहली है। रथम के अलावा, विजय एंटनी और प्रोडक्शन हाउस ने कोलाई और मझाई पिडिकाथा मनिथन जैसी फिल्मों के लिए भी काम किया है, जो निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.