दैनिक भास्कर हिंदी: इस प्रोड्यूसर और दिशा पटानी के बीच कार पार्किंग में हुई सीक्रेट मीटिंग

September 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारे में अक्सर ही दो लोगों के मिलने को गॉसिप बना दिया जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में यह आम बात है। हाल ही में 'बागी 2' एक्ट्रेस दिशा पटानी को उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ देर रात डिनर करने के दौरान स्पॉट किया गया था। जिसके बाद से दिशा लोगों को यह बताने की कोशिश में लगी हैं उनका टाइगर श्रॉफ के साथ कोई अफेयर नहीं है। 'बागी 2' में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी। बी टाउन में यह हवा फैली है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

साजिद और दिशा की सीक्रेट मीटिंग

इसी बीच एक ऐसी खबर की चर्चा जोरों पर है, जो टाइगर श्रॉफ को झटका दे सकती है। बता दें कि दिशा और टाइगर के गॉड फादर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला में एक अलग ही खिचड़ी पक रही है। दिशा पटानी और साजिद नाडियाडवाला के बीच हाल ही में एक ऐसी सीक्रेट मीटिंग हुई है, जिसके बारे में शायद ही टाइगर को जानकारी होगी। आमतौर पर एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की मीटिंग दफ्तर में या फिल्म के सेट पर होती है। हालांकि मुंबई में किसी फिल्म निर्माता का किसी अभिनेत्री से मिलना कोई बड़ी चीज नहीं है। 

गुपचुप मीटिंग को लेकर खड़े हुए सवाल

मामला, लेकिन कुछ दूसरा ही है, दिशा और साजिद के बीच मुलाकात एक फाइव स्टार होटल की कार पार्किंग में एक कार के अंदर हुई। यह बात जानकर आप भी चौक गए होंगे। खबरों की मानें तो साजिद नाडियाडवाला अपनी अगली फिल्म में ऋतिक रोशन को कास्ट करने जा रहे हैं। साजिद फिल्म में ऋतिक के अपोजिट दिशा पटानी को कास्ट करने का मन बना चुके हैं। अभी तक इसका आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। ऐसे में इन दोनों की गुपचुप मीटिंग को लेकर कई सवाल खड़े होते हैं।

साजिद नाडियादवाला और दिशा पटानी के बीच हुई इस कार मीटिंग की वजह क्या है, यह तो तब ही साफ हो पाएगा जब दिशा का नाम साजिद अपनी किसी दूसरी फिल्म में एनाउंस करेंगे। दोनों की तकरीबन दो घंटे तक मीटिंग चली। इस मीटिंग से पहले ऋतिक ने खुद भी दिशा पटानी से ऐसी ही एक मीटिंग के लिए पहल की थी। बताया जा रहा है कि दिशा ने यह बात टाइगर को बताई तो टाइगर ने इस बात को लेकर ऐतराज भी जताया था। 

सलमान की बहन बनेंगी दिशा

यशराज फिल्म्स की एक फिल्म में ऋतिक और टाइगर साथ काम करने वाले हैं और टाइगर शुरू से डांसिंग में ऋतिक को अपना गुरु मानते रहे हैं। अब देखना यह है कि टाइगर इस गॉसिप को लेकर क्या कदम उठाते हैं। वहीं दिशा को एक और फिल्म मिल गई है, जिसमें वह सलमान खान की बहन का किरदार करेंगी। दिशा का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो सर्कस में काम करती है। फिल्म में दिशा खतरनाक स्टंट करती नजर आ सकती हैं।