देखिए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक साल 2022 के कोट्रोवर्सियल लुक तो पूरे साल रहे चर्चा का विषय 

See the controversial looks of the year 2022 from Hollywood to Bollywood
देखिए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक साल 2022 के कोट्रोवर्सियल लुक तो पूरे साल रहे चर्चा का विषय 
ईयर एंडर 2022 देखिए हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक साल 2022 के कोट्रोवर्सियल लुक तो पूरे साल रहे चर्चा का विषय 

डिजिटल डेस्क मुंबई। साल 2022 अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है वहीं इस साल भी फेशन ट्रेंड सर चढ़ कर बोला है। हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक कई सितारों के आउटफिट चर्चा का विषय रहें है। सितारों ने ऐसे आउटफिट को केरी किया जिसने सभी के होस उड़ा कर रख दिये। जिसमें से कई आउटफिट तो विवादों में भी रहें। तो चलिए आपको दिखाते है इस साल के कोट्रोवर्सियल लुक- 

नोरा फतेही की प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस 

नोरा फतेही अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर बॉल्डनेस का तड़का लगाती रहती हैं। लेकिन नोरा का प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस वाला लुक इस साल चर्चा का विषय रहा। उन्होंने इस ड्रेस की गैलमरस फोटो अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर कर लिखा था-  "आप मेरी ओर इस तरह देख रहे हैं, जैसे मैंने आपके लिए कोई चॉइस ही नहीं छोड़ रखी हैl" लाखों लोगों को उनका ये लुक पसंद आया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

किम कार्दशियन की मर्लिन मुरनो गाउन 

अमेरिकी रिएलिटी स्टार, बिजनेसवुमन और फैशन आइकॉन किम कार्दशियन के फैशन सेंस की चर्चा पूरी दुनिया में होती है। किम जब भी किसी इवेंट में पहुंचती है, तो उनके हॉट लुक्स देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं। इस साल वे "मेट गाला 2022" में पहुंची थी। जहां उनके लुक को देखकर लोगो के होस उड़ गए थे। इस इवेंट में उन्होंने हॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं मर्लिन मुनरो के पहने हुए कपड़ो को कॉपी किया था। जिसके बाद लोगों ने उन पर एक्ट्रेस रहीं मर्लिन मुनरो की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था।  इस गाउन की कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में थी। 

बेला हदीदी की कोपरनी स्प्रे ड्रेस
 हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बेला हदीद अक्सर अपने बोल्ड और ग्लैरस अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। वहीं इस साल पेरिस फैशन वीक में उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी जिसे देखकर सभी के होस उड़ गए थे। बेला हदीदी की कोपरनी स्प्रे ड्रेस पहना था जिसे बेला कोपरनी स्प्रे से बनाया गया था। स्प्रे से निकलने वाला लिक्विड पॉलिमर, बायो पॉलिमर और ग्रीन सॉल्वैंट्स के साथ मिलकर बनता है जो कुछ ही मिनट में सॉलिड हो जाता है और फैब्रिक बन जाता है। उन ये अजीबो गरीब लुक पूरे साल चर्चा में रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bella (@bellahadid)

जूलिया फॉक्स की गोबलिन ड्रेस 

 ऐक्ट्रेस जूलिया फाक्स अक्सर अपने अलग अंदाज और ग्लैमर के लिए चर्चा में रहती हैं। वहीं इस साल उनका 2022 ऑस्कर पार्टी का लुक चर्चा में रहा। अपने इस जॉ ड्रापिंग लुक में जूलिया फॉक्स ने फ्लोर लेंग्थ का ऑफ शोल्डर ब्लैक लेदर गाउन ड्रेस कैरी किया था। ये लेदर ड्रेस  Han Kjobenhavn के स्प्रिंग कलेक्शन 2022 से था। इस ड्रेस की खासियत इसकी अनोखी नेकलाइन थी। ड्रेस के गले पर हैंड क्लॉ का डिजाइन इसे यूनीक बनाता है। ये लुक देखकर ऐसा लगता हे जैसे किसी ने जूलिया की गर्दन पकड़ी हो।

भूमि पेडनेकर दिवाली आउटफिट

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन अदाकारी और फिटनेस के लिए जानी जाती है। वे फिल्म के लिए जोखिम लेने से कतराती नहीं है। ऐसा ही कुछ उनके फैशन में भी देखने को मिलता है। इस साल भूमि का दिवाला आउटफिट काफी चर्चा में रहा। भूमि पेडनेकर ने दिवाली पार्टी वाइट कलर की साड़ी को पहना था, जिसे फैशन डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया था। हसीना ने जो ब्लाउज पहना था, उसमें हेमलाइन और बैक पर शीयर फैब्रिक ऐड किया गया था, जिसमें उनकी पीठ फ्लॉन्ट हो रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi (@bhumipednekar)

शरवरी वाघ की रिस्क ड्रेस

एक्ट्रेस शरवरी वाघ अपने यूनिक लुक्स के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस साल हुए ग्रेजिया अवॉर्ड फंक्शन  में भी वे एक यूनिक आउटफिट में नजर आई। शरवरी ने अवॉर्ड शो में काले रंग के गाउन में बेहद ही बॉल्ड नजर आ रही थी।  वहीं ड्रेस में लगे कट इसे काफी ग्लैमरस था। बैकलेस डिजाइन के साथ इस ड्रेस में साइड से न्यूड शेड के कपड़े की डिजाइन की गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sharvari (@sharvari)


 

Created On :   24 Dec 2022 8:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story