नीना गुप्ता को चोली के पीछे पर लाइव परफॉर्म करते देख रेमो का सपना हुआ साकार

Seeing Neena Gupta performing live on the back of the choli, Remos dream came true
नीना गुप्ता को चोली के पीछे पर लाइव परफॉर्म करते देख रेमो का सपना हुआ साकार
बॉलीवुड नीना गुप्ता को चोली के पीछे पर लाइव परफॉर्म करते देख रेमो का सपना हुआ साकार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कहा कि उनका सपना अभिनेत्री नीना गुप्ता को लोकप्रिय गीत चोली के पीछे क्या है पर परफॉर्म करते देखकर सच हो गया है। यह ट्रैक मूल रूप से संजय दत्त और जैकी श्रॉफ अभिनीत 1993 की फिल्म खल नायक से नीना और बॉलीवुड स्टार माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया है।

डीआईडी सुपर मॉम्स के आखिरी एपिसोड के दौरान बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और नीना गुप्ता पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना के साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए। फिल्म फैमिली कॉमेडी-ड्रामा गुडबाय में नीना रश्मिका की मां के किरदार में नजर आ रही हैं। वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन फिल्म में रश्मिका के पिता की भूमिका में नजर आएंगे।

90 के दशक के मशहूर डांस ट्रैक पर परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट्स को देखने के बाद नीना भी स्टेज पर अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए उनके साथ शामिल हुईं और जब रेमो ने उन्हें देखा तो उन्होंने कहा कि वह इतने लंबे समय से उन्हें डांस नंबर पर लाइव परफॉर्म करते देखना चाहते थे।

उन्होंने उल्लेख किया, आज, हम सपनों के ग्रैंड फिनाले में अपनी सुपर मॉम्स का जश्न मना रहे हैं, लेकिन मुझे कहना होगा, यह मेरे लिए एक सपने के सच होने का क्षण है क्योंकि मैंने नीना जी को मेरे सामने लाइव परफॉर्म करते देखा है। डांस रियलिटी शो को रेमो डिसूजा, भाग्यश्री दासानी और उर्मिला मातोंडकर जज कर रहे हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Sep 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story