प्रभास के काम को देखकर  KRK  बोले हिट होगी “राधे श्याम” 

Seeing the work of Prabhas, KRK said, Radhe Shyam will be a hit.
प्रभास के काम को देखकर  KRK  बोले हिट होगी “राधे श्याम” 
मनोरंजन प्रभास के काम को देखकर  KRK  बोले हिट होगी “राधे श्याम” 

डिजिटल डेस्क,भोपाल। प्रभास की फिल्म “राधे श्याम” को देखकर केआरके ने फिल्म की बहुत तारीफ की है साथ ही साथ डायरेक्टर की भी तारीफ की है। “राधे श्याम” फिल्म अब रिलीज हो चुकी है, जिसकी लोग बहुत तारीफ कर करे हैं। 
आज का दिन रीमार्केबल रहेगा क्योंकि आज के दिन प्रभास की फिल्म, “राधे श्याम” रिलीज हुई है। इस फिल्म का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे थे, कई लोगों ने तो शो की एडवांस बुकिंग भी करा ली थी। फिल्म को लेकर लोगों के ढेर सारे रीव्यूज है। शोज हाउसफुल जा रहे है। अगर आप सभी फिल्म के बारे में जानना चाहते है तो, कंट्रोवर्सी में रहने वाले केआरके ने ट्विटर पर प्रभास की तारीफ करते हुए फिल्म के बारे में भी बताया है। 
केआरके का रिव्यू
केआरके प्रभास की फिल्म “राधे श्याम” को देख चुके है। कंट्रोवर्सी में रहने वाले केआरके के हर बार फिल्मों के रिव्यूज नेगेटिव होते है, पर प्रभास की फिल्म “राधे श्याम” का रिव्यू उन्होंने बहुत अच्छा लिखा है। ये बहुत ही शॉकिंग है कि केआरके को “राधे श्याम” पसंद आयी है। 
केआरके ने “राधे श्याम” के डायरेक्टर के काम को अच्छा बचाया है और साथ ही साथ उन्हें चालाक भी बताया है। केआरके ने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट हाफ को शानदार बताया है साथ ही साथ कहा है कि डायरेक्टर ने अपना बेस्ट काम किया है और कहा है कि आशा करता हूं कि अगला हाफ भी शानदार होगा। केआरके का कहना है कि फिल्म बहुत अच्छी है हांलाकि, फिल्म का सेकंड हाफ केआरके को अच्छा नही लगा। 
“राधे श्याम” ने पहले दिन ही 5-6 करोड़ की कमाई की है। “राधे श्याम” फिल्म के डायरेक्टर “राधा कृष्ण कुमार” है। केआरके से ट्विटर पर फिल्म की इतनी तारीफ सुनने के बाद तो अब आपका मन भी फिल्म देखने का हो रहा होगा। तो आप भी सिनेमा घर जाकर "राधेश्याम" देख सकते  है। 

Created On :   11 March 2022 11:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story