अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के रो वी वेड के फैसले के पलटने पर बोलीं सेलेना गोमेज

Selena Gomez spoke on the reversal of the Rowe Wade decision of the US Supreme Court
अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के रो वी वेड के फैसले के पलटने पर बोलीं सेलेना गोमेज
हॉलीवुड अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के रो वी वेड के फैसले के पलटने पर बोलीं सेलेना गोमेज
हाईलाइट
  • अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के रो वी वेड के फैसले के पलटने पर बोलीं सेलेना गोमेज

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायिका-अभिनेत्री सेलेना गोमेज ने हाल ही में अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट द्वारा ऐतिहासिक रो वी. वेड को पलटने पर अपनी राय रखी है, रिपोर्ट वैराइटी के अलुसार, हाल के फैसले, जो प्रभावी रूप से गर्भपात के उपयोग के लिए संघीय सुरक्षा को समाप्त करता है, ने पूरे अमेरिका में विरोध प्रदर्शन किया है।

मिस्ट्री कॉमेडी सीरीज ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग के अपने आगामी दूसरे सीजन के रेड कार्पेट प्रीमियर में भाग लेने वाली सेलेना ने इस कार्यक्रम के दौरान सुप्रीम कोर्ट के हालिया फैसले के खिलाफ बोलने के लिए कुछ समय लिया। सेलेना ने वैराइटी से कहा, यह वोटिंग के बारे में है। यह पुरुषों को खड़े होने और इस मुद्दे के खिलाफ बोलने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, यह महिलाओं की संख्या भी है जो चोट पहुंचा रही है। मैं खुश नहीं हूं और मुझे उम्मीद है कि हम इसे बदलने के लिए अपनी शक्ति से सब कुछ कर सकते हैं।

वैराइटी में आगे कहा गया है कि, गोमेज ने ट्विटर पर अपने द्वारा साझा की गई एक हालिया पोस्ट की ओर भी इशारा किया, जिसमें उन्होंने प्लांड पेरेंटहुड की वेबसाइट के लिए एक लिंक साझा किया, जिसमें बताया गया कि राज्य स्तर में गर्भपात की पहुंच की रक्षा में मदद करने के लिए लोग आगे क्या कर सकते हैं।

इससे पहले, गोमेज ने अपने ट्विटर पर लिखा था, एक संवैधानिक अधिकार को छीनते हुए देखना भयावह है। एक महिला को यह चुनने का अधिकार होना चाहिए कि वह अपने शरीर के साथ क्या करना चाहती है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   28 Jun 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story