सेलेना इंस्टाग्राम पर बीबर को स्टॉक कर रहीं?

Selena stocking Bieber on Instagram?
सेलेना इंस्टाग्राम पर बीबर को स्टॉक कर रहीं?
सेलेना इंस्टाग्राम पर बीबर को स्टॉक कर रहीं?
हाईलाइट
  • सेलेना इंस्टाग्राम पर बीबर को स्टॉक कर रहीं?

लॉस एंजेलिस, 31 मार्च (आईएएनएस)। अमेरिकी गायिका सेलेना गोमेज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर पॉप गायक जस्टिन बीबर की दो तस्वीरों को लाइक और डिसलाइक किया, जिसको लेकर कुछ प्रशसंक हैरान हैं कि क्या वह अपने पूर्व प्रेमी को स्टॉक कर रही हैं। यहां तक कि कुछ का मानना है कि हो सकता है कि गायिका के इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया हो।

सेलेना ने इस साल की शुरुआत में दावा किया था कि बीबर के साथ उनका आठ साल का रिश्ता भावनात्मक रूप से गलत व्यवहार के कारण खत्म हो गया।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रपट के अनुसार, प्रशंसक तब हैरान रह गए, जब उन्होंने देखा कि पिछले सप्ताह सेलेना के इंस्टाग्राम अकाउंट से बीबर की तस्वीरों को लाइक किया गया, हालांकि बाद में उन्हीं तस्वीरों को अनलाइक कर दिया गया। इससे प्रशंसकों ने सेलना का अकाउंट हैक होने का अंदाजा लगाया।

27 वर्षीय गायिका ने बीबर की टैटू वाली तस्वीर को लाइक किया। यह तस्वीर फरवरी 2018 में दोनों के अलग होने के पहले की है। दूसरी तस्वीर जो उन्होंने लाइक की है, वह जेलेना (जस्टिन-सेलेना) फैन अकाउंट से पोस्ट की गई है। यह 2018 में दोनों के रिश्ते के आखिरी महीनों की है। बाद में लाइक को डिलीट कर दिया।

एक प्रशंसक ने लिखा, निश्चित रूप से उनका अकाउंट हैक किया गया है। वह पागल नहीं हैं जो ऐसा करेंगी।

एक अन्य ने लिखा, मुझे लगता है कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया है।

वहीं, एक अन्य ने लिखा, क्या कोई उनसे उनका फोन ले सकता है.प्लीज।

बीबर और सेलेना ने 2010 से 2018 के बीच डेट किया और दोनों के रिश्ते में कई बार दरारे आईं और आखिरकार दोनों अलग हो गए।

Created On :   31 March 2020 12:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story