दुर्घटना : शबाना आजमी की कार का एक्सिडेंट, ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर

दुर्घटना : शबाना आजमी की कार का एक्सिडेंट, ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सड़क हादसे में घायल हुईं अभिनेत्री शबाना आजमी की तबीयत में सुधार हो रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें सिर और रीढ़ की हड्डी में लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। वहीं रायगढ़ पुलिस ने हादसे के लिए जिम्मेदार शबाना आजमी के ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर शनिवार शाम को आजमी की गाड़ी खालापुर टोल नाके के पास कुंभीवली गांव में एक ट्रक से टकरा गई थी।

ओवरटेक करने की कोशिश में हादसा
शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत ने ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक को पीछे से टक्कर मारी थी। ट्रक ड्राइवर राजेश शिंदे की शिकायत पर खालापुर पुलिस ने कामत के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में लिखा गया है कि हादसा टाटा सफारी चला रहे कामत की लापरवाही के चलते हुआ। हादसे में कामत भी घायल हुआ है और फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

दूसरी कार में सवार थे जावेद अख्तर
मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के वक्त जानेमाने गीतकार और शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर उनकी कार के पीछे चल रही एक दूसरी ऑडी कार में सवार थे और उनकी कार पूरी तरह सुरक्षित थी। घायल आजमी को शुरूआत में पनवेल स्थित एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन बाद में उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। अस्पाल के मुख्य कार्यकारी निदेशक डॉ संतोष शेट्टी ने बयान जारी कर जानकारी दी है कि आजमी की तबीयत स्थिर है और उनका इलाज चल रहा है। 

शबाना की सलामती के लिए दुआ
शबाना आजमी के कार एक्सिडेंट की खबर मिलने के बाद कई सेलिब्रिटीज और उनके प्रशंसकों ने अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है, और उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर कहा, "शबाना आज़मी जी के एक दुर्घटना में घायल होने की खबर दुखद हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।" कांग्रेस पार्टी के नेता संजय निरुपम और जयंत पाटिल ने भी शबाना की सलामती के लिए दुआ की है।

महान गायिका लता मंगेशकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- "मैं ये सोच कर काफी दुखी हूं कि शबाना जी का एक्सिडेंट हो गया। मैं दुआएं करती हूं कि वे जल्द ही रिकवर करेंगी।"  फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे हमेशा से काफी खतरनाक रहा है। वहां सिर्फ कभी-कभी ही ट्रैफिक मॉनिटर करने के लिए कोई रहता है। वहां पर मैंने काफी सारे एक्सिडेंट्स होते देखे हैं। उम्मीद करता हूं कि शबाना आजमी ठीक होंगी।"

पति जावेद अख्तर का मनाया जन्मदिन
रात में अभिनेत्री ने उनके पति जावेद अख्तर का मुंबई में 75 वां जन्मदिन मनाया था। जावेद अख्तर ने अपने बर्थडे पर दो पार्टी होस्ट की थी। एक पार्टी 16 जनवरी की रात तो दूसरी 17 जनवरी की रात हुई थी। पहली पार्टी में उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए रेट्रो थीम पार्टी दी। दूसरी पार्टी उन्होंने मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स एंड में दी। इस पार्टी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की थी।


 

Created On :   18 Jan 2020 11:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story