आई एम द बेस्ट गाने पर थिरके शाहरुख खान अपने सिग्नेचर स्टेप से फैंस को किया दीवाना, यहां देखें वीडियो

Shah Rukh Khan stuns fans with his signature step on I am the best song, watch video here
आई एम द बेस्ट गाने पर थिरके शाहरुख खान अपने सिग्नेचर स्टेप से फैंस को किया दीवाना, यहां देखें वीडियो
इवेंट में शाहरुख का डांस आई एम द बेस्ट गाने पर थिरके शाहरुख खान अपने सिग्नेचर स्टेप से फैंस को किया दीवाना, यहां देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, बॉलीवुड में 30 साल पूरे करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, अब शाहरुख के डांस वीडियो को सोशल मीडिय पर देखने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं। हाल ही में एक्टर ने मुंबई पुलिस के एनुअल इवेंट उमंग में शिरकत किया, इस इवेंट में उन्होंने अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया।

सिग्नेचर स्टेप से लगाई आग
एसआरके डांस करें और उनका सिग्नेचर स्टेप ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है, ब्लैक सूट में अपने डांस मूव्स दिखाते हुए किंग खान किलर लग रहे रहे थे। शाहरुख ने अपने डांस के लिए फिल्म "फिर भी दिल है हिंदुस्तानी" के अपने गाने "आई एम द बेस्ट" सॉन्ग को चुना था। एक फैन क्लब ने इवेंट से उनके डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए और लाइक्स-कमेंट्स की बारिश कर दी। डांस के दौरान अपने मूव्स दिखाते हुए उन्होंने अपना सिग्नेचर पोज भी दिया। शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है, और हर कोई उनकी तारिफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "सचमुच आप बेस्ट हैं। 

इन सितारो ने भी की शिरक्त
इवेंट में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के कई सितारो ने शिरक्त की, शाहरुख खान के अलावा शहनाज गिल, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अक्षय कुमार और कई सेलेब्स ने हाजिरी लगाई। शहनाज गिल ने में भी इवेंट में नाच पंजाबन पर जमकर डांस किया और अपने साथ ऑडियंस को भी स्टेज पर बुला कर डांस एन्जॉय किया।
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करे तो, शाहरुख ने हाल ही में "पठान" के फर्स्ट लुक के शेयर किया है, इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे किए। इस खास मौके पर एक्टर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए लाइव भी भी आएं थे और फैन्स द्वारा पूछे गए ढेर सारे सवालों के जवाब भी दिए। वह 2023 में "पठान", "डंकी" और "जवान" के साथ बड़े पर्दे पर जोरदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

Created On :   27 Jun 2022 5:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story