रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में वानर अस्त्र की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan to play Vanar Astra in Ranbir Kapoor and Alia Bhatts Brahmastra
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में वानर अस्त्र की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान
वायरल हुआ वीडियो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र में वानर अस्त्र की भूमिका निभाएंगे शाहरुख खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में वानर अस्त्र के रूप में नजर आने वाले हैं। मल्टीस्टारर फिल्म होने की वजह से यह सुर्खियो में बनी हुई है, वहीं पहले से ऐसा माना जा रहा था कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण इसमें केमियो करते नजर आएंगे। अब सोशल मीडिया पर फिल्म से शाहरुख खान का लुक सामने आ गया है, जिसे फऐंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

ऐसा है शाहरुख का लुक

वानर अस्त्र बने शाहरुख का लुक ट्विटर पर तस्वीरों और वीडियोज के तौर पर शेयर किया जा रहा है, सीन में SRK को खून से लथपथ अवतार में नजर आ रहे हैं। जैसे ही शाहरुख हवा में अपने पैर को उठाते हैं, उनके पीछे भगवान हनुमान का सिलऑउट नजर आने लगता है। जैसे ही वीडियो ने इंटरनेट पर कदम रखा, एक्टर के फैन इसे देख काफी खुश हो गएं।


हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा सॉन्ग "देवा देवा" इंटरनेट पर रिलीज किया है जिसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया। इस भक्ति से भरे सॉन्ग में रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी हैं।वहीं इससे पगहले फिल्म के बहुचर्चित रोमांटिक ट्रैक "केसरिया" को दर्शको का खूब सारा प्यार मिला था।

रणबीर और आलिया के साथ, "ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा" में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण भी फिल्म के अंत में पार्वती के रूप में एक कैमियो करती नजर आएंगी।

Created On :   12 Aug 2022 9:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story