comScore

इस थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर, अगले साल होगी शूटिंग शुरू

July 03rd, 2018 16:17 IST
इस थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे शाहिद कपूर, अगले साल होगी शूटिंग शुरू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद एक लॉयर का रोल निभा रहे हैं और उनके साथ फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी हैं। 'बत्ती गुल मीटर चालू' को श्री नारायण सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर अपने इस निर्देशक से काफी प्रभावित हैं और इसी वजह से उन्होंने श्री नारायण सिंह की एक और फिल्म का ऑफर कबूल कर लिया है।

Image result for batti gul meter chalu

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग के दौरान ही श्री नारायण सिंह ने शाहिद को अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी और इसे सुनने के बाद शाहिद काफी इम्प्रेस हो गए। शाहिद की ये अपकमिंग फिल्म एक थ्रिलर होगी, जिसकी कहानी उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिलहाल शाहिद निर्देशक संदीप वेंगा रेड्डी की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' के रीमेक में भी काम कर रहे हैं और इस फिल्म के बाद वो राजा कृष्ण मेनन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। उसके बाद ही वो नारायण सिंह की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म की शूटिंग करेंगे जो कि अगले साल ही फ्लोर पर जाएगी।

Image result for batti gul meter chalu

इस फिल्म के बारे में  बात करते हुए श्री नारायण सिंह ने कहा कि फिलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिल्म को लेकर बाकी डिटेल सामने आएगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल इतना तय है कि शाहिद इस फिल्म का हिस्सा होंगे और 2019 में इसकी शूटिंग शुरू होगी। फिल्म में शाहिद के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी ये भी तय किया जाना बाकी है।

Related image

फिलहाल 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग पूरी होने में बस कुछ ही दिन बचे हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में और मुंबई की कई सारी लोकेशन पर की गई है। इसे 31 अगस्त 2018 को रिलीज होना है। 

कमेंट करें
ireGF