आईलैंड में सितारें: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जाएंगे मल्लोर्का, एक साथ करेंगे "पठान" के गाने की शूटिंग

September 28th, 2021

हाईलाइट

  • पठान की टीम होगी स्पेन के लिए रवाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म पठान के एक गाने की शूटिंग के लिए मल्लोर्का जाएंगे। एक सूत्र ने कहा, इसका उद्देश्य पठान को यूनिक बनाना है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है और सिद्धार्थ आनंद (निर्देशक) और यशराज इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

पठान की टीम स्पेन के लिए रवाना होगी जहां वे मल्लोर्का, कैडिज और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा जैसे भव्य गंतव्य में शूटिंग करेंगे। सूत्र ने बताया कि टीम 10 से 31 अक्टूबर तक स्पेन में रहेगी। सूत्र ने कहा कि किसी अन्य बॉलीवुड फिल्म ने इन जगहों पर कभी शूटिंग नहीं की है, इसलिए दर्शक, जो इन महंगी और उत्तम जगहों पर नहीं गए हैं, उन्हें पहली बार देखेंगे।

8 Years of Chennai Express: Reminisce the best moments from Shah Rukh Khan- Deepika Padukone starrer

इस गाने में शाहरुख और दीपिका को पहले कभी न देखे गए अंदाज में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जब आपके पास देश के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हों, तो आपको पहले की तरह एक दृश्य असाधारण बनाना होगा और निमार्ता पठान में उनकी जोड़ी के साथ न्याय करना चाहते हैं। ये एक सनसनीखेज शूट होने वाला है। पठान में जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म के बारे में अन्य विवरण अभी भी गुप्त हैं।

(आईएएनएस)