शाहरुख और गौरी हुए आर्यन के लिए सख्त, बेटे के लिए रखेंगे बॉडीगार्ड, दिवाली के बाद भेजेंगे मन्नत से दूर

Shahrukh Khan and Gauri Khan will send Aryan to Alibaug farmhouse
शाहरुख और गौरी हुए आर्यन के लिए सख्त, बेटे के लिए रखेंगे बॉडीगार्ड, दिवाली के बाद भेजेंगे मन्नत से दूर
मन्नत में नहीं रहेंगे आर्यन शाहरुख और गौरी हुए आर्यन के लिए सख्त, बेटे के लिए रखेंगे बॉडीगार्ड, दिवाली के बाद भेजेंगे मन्नत से दूर

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आर्यन खान की 30 अक्टूबर को जेल से रिहाई के बाद मन्नत वापसी हो गई है। ऐसे में किंग खान 2 नवंबर को अपना बर्थडे और 4 नवंबर को दिवाली अपने बेटे के साथ सेलिब्रेट करेंगे। वहीं गौरी खान ने बेटे के जमानत के लिए व्रत रखा था, जिसे उन्होंने तोड़ लिया होगा। रिपोर्ट्स की मानें तो, शाहरुख खान और गौरी दिवाली के बाद अपने लाडले बेटे आर्यन को मन्नत से दूर भेजने के बारे में सोच रहे है। हालांकि, आर्यन भारत नहीं छोड़ सकते। क्योंकि जमानत की शर्तों के अनुसार उन्हें भारत छोड़ने की इजाजत नहीं है। 

आर्यन का होगा बॉडीगार्ड
शाहरुख और गौरी अपने बेटे को लेकर अब ज्यादा सचेत हो गए है। वो आर्यन की प्रोटेक्शन के लिए जल्द ही एक पर्सनल बॉडीगार्ड रखने वाले है,जो हमेशा उनके साथ साये की तरह रहेगा। आर्यन के ड्रग्स केस के दौरान शाहरुख और गौरी बेहद परेशान थे। लेकिन, बेटे की घर वापसी ने उन्हें राहत की सांस दी है। अब जब आर्यन मन्नत लौट आएं है तो, उनके माता-पिता उनकी प्रोटेक्शन का विशेष ख्याल रख रहे है। 

बता दें कि, आर्यन के बॉडीगार्ड की खबर बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से दी है, जिसके अनुसार, "शाहरुख खान का मानना है कि,अगर आर्यन के पास एक भरोसेमंद बॉडीगार्ड होता तो, ड्रग्स केस वाला विवाद इतना नहीं बढ़ता"। शाहरुख के पास रवि नाम का एक बॉडीगार्ड हो, जिस पर किंग खान काफी ज्यादा भरोसा करते है। वो अपने जैसा ही एक बॉडीगार्ड बेटे आर्यन के लिए भी रखना चाहते है। 

Shah Rukh Khan's mother-in-law Savita Chhiba's firm fined Rs 3 crore over  farmhouse

आर्यन जाएंगे मन्नत से दूर
रिपोर्ट्स की मानें तो, दिवाली के बाद आर्यन खान को मन्नत से दूर भेजने के बारे में गौरी-शाहरुख मन बना रहे है। बताया जा रहा है कि, शाहरुख खान बेटे को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर सकते है। किंग खान और गौरी नहीं चाहते कि, उनके बेटे का सामना मीडिया से हो और वो पुरानी बातें याद करें। क्योंकि, अक्टूबर का महीना आर्यन के लिए उनकी लाइफ का सबसे कठिन समय रहा है। 

दिसंबर में शाहरुख करेंगे वापसी
आर्यन को जेल से रिहा कराने के लिए शाहरुख खान ने अपने सारे प्रोजेक्ट्स साइड कर दिए थे या फिर उनकी डेट आगे बढ़ा दी थी। हालांकि अब आर्यन की रिहाई हो चुकी है और शाहरुख खान दिसंबर से अपने काम को दोबारा शुरु करेंगे। दिवाली के बाद आर्यन समेत पूरा खान परिवार कुछ समय के लिए अलीबाग में रहेगा। लेकिन, शाहरुख जब काम के लिए बाहर जाएंगे तो, भी गौरी खान और छोटे बेटे अबराम अलीबाग में आर्यन के साथ रहेंगे। 

Created On :   1 Nov 2021 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story