बायकॉट के बावजूद पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की बढ़ी दीवानगी, रिलीज से पहले ही KGF 2 की कमाई से आगे निकली 'पठान' , OTT राइट्स से भी हो चुकी है बंपर कमाई

Shahrukh Khans film Pathan ready for a strong start
बायकॉट के बावजूद पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की बढ़ी दीवानगी, रिलीज से पहले ही KGF 2 की कमाई से आगे निकली 'पठान' , OTT राइट्स से भी हो चुकी है बंपर कमाई
'पठान' ने तोड़ा यश का रिकॉर्ड बायकॉट के बावजूद पठान के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की बढ़ी दीवानगी, रिलीज से पहले ही KGF 2 की कमाई से आगे निकली 'पठान' , OTT राइट्स से भी हो चुकी है बंपर कमाई

डिजिटल डेस्क मुंबई। शाहरूख खान की फिल्म पठान दमदार शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है। भले ही फिल्म शुरूआत से ही विवादों में रही हो लेकिन इससे फिल्म को कोई नुकसान होता नहीं दिख रहा है। लोगों में फिल्म को देखने का उत्साह अलग ही दिखाई दे रहा है। फैंस चार साल बाद शाहरूख को नए अवतार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली 'पठान' की टिकट की एडवांस बुकिंग भारत में काफी तेजी से बुक की जा रही है। वहीं विदेशों में भी फिल्म की बुकिंग को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ बुकिंग शुरू हो गई है। 

विदेशों में पठान की धूम
फिल्म पठान का दमदार ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस शाहरूख का एक्शन अवतार देखने के लिए बेकरार हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी और संयुक्त अरब अमीरात में फिल्म 'पठान' के लिए टिकटों की एडवांस बुकिंग जोरों शोरों से चल रही है। बता दें कि, अकेले जर्मनी में किंग खान की पठान को पहले दिन देखने के लिए करीब 4500 टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है। वहीं वीकेंड पर पठान को देख ने के लिए जर्मनी में करीब 9000 टिकटें एडवांस में बुक हो गई हैं। 

ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका में भी जोरदार बुकिंग 
शाहरूख की फिल्मों के लिए अमेरिका में 'पठान' के लिए 23 हजार टिकट बुक हो चुकी हैं। यहां फिल्म 10 दिन पहले ही, एडवांस बुकिंग से 350 हजार डॉलर यानी 2.8 करोड़ रुपये कमा चुकी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया में 'पठान' ने एडवांस बुकिंग से करीब 80 हजार डॉलर यानी 45 लाख रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को देखने का उत्साह विदेशों में भी साफ दिखाई दे रहा है। 

 KGF 2 को छोड़ा पीछे 
साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF चैप्टर 2 ने जर्मनी में 1.2 करोड़ का बिजनेस किया था। वहीं पिछले साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक 'पोन्नियिन सेल्वन-1'  का जर्मनी में बिजनेस लगभग 1.36 करोड़ रहा था। 'पठान' की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स बता रही हैं कि जर्मनी में शाहरूख की फिल्म एडवांस बुकिंग 1.32 करोड़ तक पहुंच चुकी है। जो  KGF 2 के टोटल कलेक्शन से ज्यादा है। 

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक
फिल्म पठान की रिलीज में अब बस कुछ ही दिनों का समय बाकी है। फिल्म 25 जनवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। फिल्म में शाहरूख के एक्शन अवतार के अलावा जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जबरदस्त रोल में नजर आएंगी। फिल्म की ए़डवांस बुकिंग को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म भारत के अलावा विदेशों में भी शानदार कलेक्शन करेगी। 

Created On :   16 Jan 2023 10:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story