बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी: बिना पोनीटेल के शाहरुख खान का नया लुक आया सामने, राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में दिखेगा न्यू लुक

April 18th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रमजान के महीने में राजनेता बाबा सिद्दीकी ने एक इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जिसमें बॉलीवुड कई नामी सितारे शिरकत करते हुए नजर आएं। इस खास मौके पर शाहरुख खान ने बहुत समय बाद एक पब्लिक एपियरेंस दी। शाहरुख खान इस बार एक नए लुक के साथ नजर आएं, जिसमें उनका पुराना पोनीटेल मिसिंग था, जिसे वह दो साल से अधिक समय से कैरी कर रहे थे। उनके नए लुक के पीछे की वजह राजू हिरानी की अपकमिंग फिल्म को बताया जा रहा है, जिसकी शूटिंग मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में चल रही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, "शाहरुख खान राजू हिरानी की फिल्म के लिए लगभग तीन दिनों तक शूटिंग कर चुके हैं। अब लोकेशन में कुछ बदलाव होगा जिसके लिए शाहरुख और को-स्टार तापसी पन्नू कुछ समय बाद वापस से फिल्म की शूटिंग पर लौटेंगे।”

हाल ही में SRK ने शनिवार शाम को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की पार्टी में शिरकत की थी। एक्टर वहां पर्दे वाली कार में पहुंचे थे, जिसकी वजह से उनका नया लुक उस समय सामने नहीं आ पाया था। माना जा रहा है कि उनकी इस कार में जाने के पीछे की वजह उनका न्यू लुक सबसे हाइड करना था।

शाहरुख खान निर्देशक एटली के साथ अपनी फिल्म का आधे से ज्यादा हिस्सा पहले ही पूरा कर चुके हैं। उनके साथ एक्ट्रेस नयनतारा और सान्या मल्होत्रा नजर आएंगी। वहीं लंबे समय बाद शाहरुख जून के महीने में सलमान खान के साथ एक केमियो की शूटिंग के लिए टाइगर 3 के सेट पर भी शामिल होंगे।

खबरें और भी हैं...