ब्रांड कलेक्शन बिकने पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया लोगों का धन्यवाद

Shahrukh Khans son Aryan thanked people for selling the brand collection
ब्रांड कलेक्शन बिकने पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया लोगों का धन्यवाद
लग्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड ब्रांड कलेक्शन बिकने पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने किया लोगों का धन्यवाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने अपने लग्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड के तहत महंगे टीशर्ट और जैकेट एक ही दिन में बिक जाने पर प्रतिक्रिया दी है। 30 अप्रैल को कलेक्शन आने के बाद आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज पोस्ट किया। इसमें लिखा था: राइड के लिए धन्यवाद। सब बिक चुके हैं। अगले के लिए बने रहें। शाहरुख ने आर्यन के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर री-शेयर किया।

ब्रांड ने 2 लाख रुपये की भारी कीमत पर जैकेट और 24,000 रुपये की टी-शर्ट की पेशकश की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो, आर्यन स्टारडम नामक अपकमिंग शो के साथ अपने निर्देशन की शुरूआत करेंगे। यह छह एपिसोड वाला एक स्ट्रीमिंग शो होगा और फिल्म इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट किया जाएगा। सीरीज वर्तमान में अपने प्रोडक्शन स्टेज में है।

इसका निर्माण आर्यन के होम प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा किया जा रहा है, जिसका स्वामित्व उनके पिता के पास है, जो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान की सफलता से उत्साहित हैं।

कुछ साल पहले, चैट शो के होस्ट डेविड लेटरमैन से बात करते हुए, शाहरुख ने उनसे कहा था कि आर्यन को अभिनय में करियर बनाने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है, क्योंकि उसके पास मैच-अप करने के लिए अपने पिता की बड़ी उपलब्धियां हैं, लेकिन वह निर्देशक या निर्माता बनने के सपने देखता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 May 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story