शाहरुख खान की टीम केकेआर को मिला स्पेशल सपोर्ट, चीयर करते नजर आएं सुहाना, आर्यन और अबराम 

Shahrukh Khans team KKR got special support, Suhana, Aryan and Abram were seen cheering
शाहरुख खान की टीम केकेआर को मिला स्पेशल सपोर्ट, चीयर करते नजर आएं सुहाना, आर्यन और अबराम 
सोशल मीडिया वायरल  शाहरुख खान की टीम केकेआर को मिला स्पेशल सपोर्ट, चीयर करते नजर आएं सुहाना, आर्यन और अबराम 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आईपीएल के धमाकेदार मुकाबलें में स्टार किड्स का भी क्रेज सामने आया है। सुहाना खान, आर्यन खान, अबराम और अनन्या पांडे शुक्रवार को किंग खान की टीम केकेआर को चीयर करते हुए स्टैंड में नजर आएं। सुहाना और अनन्या ने आउटिंग के लिए खास स्टाइलिश टैंक टॉप पहने थे जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। आर्यन ने इस मौके पर ब्लैक कलर की टी-शर्ट में अपना लुक कैजुअल रखा था। सुहाना और अनन्या ने आउटिंग से इंस्टाग्राम पर फोटो की स्टोरी शएयर की है।

अबराम ने केकेआर के लिए मांगी दुआ
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों से अबराम की एक प्यारी सी तस्वीर सामने आई है, इस तस्वीर में छोटे किंग खान अपनी उंगलियों को क्रॉस कर केकेआर के जीतने की दुआ मांग रहें हैं। तस्वीर को देखने के बाद कुछ फैंस का कहना है कि शाहरुख खान की टीम के जीतने के पीछे अबराम की दुआओं का कमाल है। 

सुहाना खान कर रहीं हैं बॉलीवुड डेब्यू
सुहाना खान एक वेब सीरीज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, इस सीरीज को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रहीं हैं। हाल ही में सीरीज के सेट से सुहाना की कुछ क्लिक सामने आई थी। अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर को भी देखा गया था, उनका लुक द आर्चीज़ कॉमिक्स से प्रेरित है। वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना, आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य और बेट्टी कूपर के रूप में खुशी का पहला शॉट सामने आया था। तीनों की यह डेब्यू सीरीज एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। 

बता दें कि, सुहाना खान कैमरे के सामने डेब्यू करने के लिए तैयार हैं, वहीं उनके भाई आर्यन पर्दे के पीछे काम करने में बिजी हैं। आर्यन कथित तौर पर ओटीटी शो और फिल्मों की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।
 

Created On :   2 April 2022 7:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story