सलमान के कोरोना गाने पर शाहरूख : भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है

Shahrukh on Salmans Corona song: Bhai Kamals single and singer
सलमान के कोरोना गाने पर शाहरूख : भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है
सलमान के कोरोना गाने पर शाहरूख : भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। शाहरुख खान की ट्रेडमार्क वाकपटुता सोमवार दोपहर फिर से सामने आई, जब उन्होंने सलमान खान के नए गीत पर टिप्पणी की।

शाहरूख खान की चुटकी प्रशंसकों के साथ एक इंटरेक्टिव ट्विटर सेशन के दौरान हैशटैग आस्क एसआरके शीर्षक से सामने आई, जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि उन्होंने उस नए गाने के बारे में क्या सोचा है जो सलमान खान ने कोरोनोवायरस के प्रकोप पर जारी किया है। इस गाने का शीर्षक है प्यार करोना।

शाहरुख का जवाब था, भाई कमाल का सिंगल और सिंगर है ..।

कई प्रशंसकों को लगता है कि एसआरके ने सिंगल शब्द का उपयोग करके इस वाक्य को मजेदार बनाया है - जो इस गीत को भी संदर्भित करता है, साथ ही सलमान की वैवाहित स्थिति को भी। इसी तरह भाई बेशक सलमान के लिए कहा गया लेकिन इस संबोधन का इस्तेमाल शाहरुख अपने प्रशंसक के लिए भी कर सकते हैं।

कई अन्य दिलचस्प सवालों के बीच, शाहरूख से पूछा गया कि वह किसके साथ काम करना पसंद करेंगे - मार्टिन स्कॉसेर्से या क्रिस्टोफर नोलन। उनका जवाब, फिर से घुमावदार था। कई उपयोगकर्ताओं को लगा कि वह भविष्य में राजकुमार हिरानी के साथ संभावित सहयोग पर संकेत कर रहे हैं।

स्कॉर्सेज या नोलन के बारे में सवाल का जवाब देते हुए, शाहरुख ने ट्वीट किया, वाह दोनों कमाल के हैं और मैं उनसे मिला हूं .. लेकिन राजू अपना सा लग रहा है .. नहीं?

Created On :   20 April 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story