एक नए रिश्ते में शांग-ची स्टार सिमू लियू

Shang-Chi star Simu Liu in a new relationship
एक नए रिश्ते में शांग-ची स्टार सिमू लियू
लॉस एंजेलिस एक नए रिश्ते में शांग-ची स्टार सिमू लियू

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। सिमू लियू एक नए रिश्ते में हैं और उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर आधिकारिक कर दिया है। 33 वर्षीय शांग-ची अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लॉस एंजिल्स में वायलेंट नाइट प्रीमियर में अपनी और प्रेमिका एलीसन हसू की एक तस्वीर पोस्ट की।

पीपल की रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो में लियू को हसु के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है, जबकि मार्टिनी ग्लास और यिन-यांग मोटिफ्स के साथ चमकीले बहुरंगी क्रिसमस स्वेटर पहने हुए हैं। उन्होंने व्हाइट जींस के साथ लुक को पूरा किया। हसु, इस बीच, फिल्म के बड़े सांता क्लॉज पोस्टर के अंत में दोनों की तस्वीर ली गई थी, जिसने लियू को अपने कैप्शन में मजाक करने के लिए प्रेरित किया, सांता के क्रॉच के सामने दो एशियाई।

पीपुल के अनुसार, हसु ने नवंबर के अंत में लियू के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर जाहिर किया था, जब उसने ब्लैकपिंक कॉन्सर्ट में उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। लियू का नाम इससे पहले इस साल की शुरूआत में अभिनेत्री जेड बेंडर से जोड़ा गया था। जुलाई में 2022 ईएसपीवाई अवार्डस में रेड कार्पेट पर इस जोड़ी ने अपनी शुरूआत की, जून में जिमी किमेल लाइव के टेपिंग के ²श्यों के पीछे डिनर डेट पर जाने और पर्दे के पीछे घूमने के बाद ईएसपीवाई में, दोनों ने एक साथ रेड कार्पेट पर वॉक किया और हाथों में हाथ डाले तस्वीरें खिंचवाईं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story